Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

भानुप्रतापपुर उपचुनाव : नामांकन पत्र दाखिल, 21 नवम्बर तकले सकेंगे नाम वापस

भानुप्रतापपुर। विधानसभा उपचुनाव के लिए नामांकन जमा करने का आज अंतिम दिन था। मिली जानकारी के अनुसार नामांकन जमा करने के लिए सैंतालीस अभ्यर्थियों ने टोकन प्राप्त किया है। दोपहर तीन बजे तक इनमें से बीस अभ्यर्थियों के नामांकन जमा हो चुके थे। अंतिम समाचार मिलने तक बाकी सत्ताईस अभ्यर्थियों के नामांकन की प्रक्रिया चल रही थी। आज अंतिम दिन कांग्रेस और भाजपा के उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया। 



कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम सहित पार्टी के अन्य नेताओं की मौजूदगी में अपना नामांकन जमा किया। वे इन सभी नेताओं के साथ जुलूस की शक्ल में जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंची। वहीं, मुख्य विपक्षी दल भाजपा के उम्मीदवार ब्रम्हानंद नेताम ने भी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरूण साव, पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह, सांसद मोहन मंडावी, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और विधायक बृजमोहन अग्रवाल सहित अन्य नेता उपस्थित थे। 

नामांकन के दौरान जिला निर्वाचन दफ्तर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के बाद पार्टी नेताओं ने चारामा में एक जनसभा को संबोधित किया। जिला निर्वाचन अधिकारी डॉक्टर प्रियंका शुक्ला ने बताया है कि कल नामांकन पत्रों की जांच होगी। वहीं, इक्कीस नवंबर तक नाम वापस लिए जा सकेंगे। इस उपचुनाव के लिए पांच दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। मतगणना और चुनाव परिणाम की घोषणा आठ दिसंबर को होगी।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.