Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Press Club Mahasamund: आहाता निर्माण की स्वीकृति, प्रतिनिधि मंडल ने जताया कलेक्टर का आभार






प्रेस क्लब महासमुन्द (Press Club Mahasamund) के प्रतिनिधि मंडल ने आज कलेक्टर डोमन सिंह से भेंटकर आभार ज्ञापित किया। दरअसल, प्रेस क्लब के लिए सांसद मद से निर्मित सांस्कृतिक-साहित्यिक भवन में विधायक निधि से आहाता निर्माण प्रस्तावित है। संसदीय सचिव व महासमुन्द विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने पांच लाख रुपए की स्वीकृति अपने विधायक मद से दी है। कोरोना संक्रमण काल की वजह से निर्माण और विकास कार्य लंबित था। आहाता के अभाव में सुअर और मवेशियों के जमावाड़ा से प्रेस क्लब परिसर में गंदगी फैल रही थी। जिस ओर प्रेस क्लब अध्यक्ष आनंदराम साहू द्वारा ध्यानाकर्षण कराए जाने पर कलेक्टर डोमन सिंह ने आहाता निर्माण की तत्काल स्वीकृति देते हुए ग्रामीण यांत्रिकी सेवा विभाग को कार्य एजेंसी बनाया है।
आरईएस के कार्यपालन अभियंता भोला राम चंद्राकर ने कार्यादेश जारी कर तीन महीने में कार्य पूर्ण करने ठेकेदार को निर्देशित किया है।





प्रेस क्लब (Press Club Mahasamund) के लिए निर्मित सांस्कृतिक भवन में आहाता निर्माण हो जाने से गंदगी से निजात मिलेगी और वाहन पार्किंग की समुचित व्यवस्था भी होगी। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया की गतिविधियों के लिए बने परिसर की स्वच्छता और विकास में सक्रिय भगीदारी के लिए कलेक्टर का गुलदस्ता भेंटकर सम्मान और आभार प्रदर्शन किया गया। प्रेस क्लब के प्रतिनिधि मंडल में अध्यक्ष आनंदराम साहू, उपाध्यक्ष संजय महंती, महासचिव रविंद्र विदानी, संगठन प्रचार मंत्री प्रभात महंती शामिल थे। इस अवसर पर कलेक्टर कक्ष में जिला पंचायत सीईओ डॉ रवि मित्तल विशेष रूप से उपस्थित थे।





केंद्र सरकार जल्द दे सकती हैं नौकरीपेशा लोगों को खुशख़बरी!! हफ्ते में होंगे सिर्फ 4 वर्किंग डे और 3 छुट्टियां





शाम साढ़े पांच से 6 बजे तक मिल सकेंगे मीडियाकर्मी





जिले की गतिविधियों की जानकारी, बाईट आदि के लिए जिला मुख्यालय के मीडियाकर्मी बिना पूर्व अपॉइंटमेंट के कलेक्टर से शाम साढ़े पांच से 6 बजे के बीच अपनी आवश्यकतानुसार नियमित रूप से मिल सकते हैं। मीडिया से समन्वय और विकास में मीडिया के सकारात्मक पहल के लिए यह व्यवस्था की गई है। प्रेस क्लब प्रतिनिधि मंडल के आग्रह पर कलेक्टर ने यह व्यवस्था की है। कलेक्टर ने प्रतिदिन आधा घंटा का समय मीडिया के लिए रिजर्व किया है। इस निश्चित अवधि में आम नागरिकों से कलेक्टर की मुलाकात नहीं हो पाएगी।





पत्रकारों को कोविड टीकाकरण में प्राथमिकता देने पहल





प्रेस क्लब प्रतिनिधि मंडल ने फील्ड में कार्यरत पत्रकारों को प्राथमिकता के साथ कोविड-19 का टीका लगाए जाने की मांग रखी। जिस पर कलेक्टर ने कहा कि प्राथमिकता का निर्धारण राज्य स्तर से हो रहा है। फिर भी हर सम्भव प्रयास रहेगा कि मीडिया के लोगों को टीकाकरण में प्राथमिकता दी जाए। इसके लिए उन्होंने जनसंपर्क विभाग को पत्रकारों की सूची अपडेट करने कहा। इसमें सहयोग करने का आग्रह उन्होंने प्रेस क्लब पदाधिकारियों से किया।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.