Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

ब्रेकिंग- 3rd ट्रायल के नतीजे के बाद ही छत्तीसगढ़ में होगा Covaccine का इस्तेमाल, T.S. Singhdeo बोले- नहीं डाल सकता जनता को रिस्क में


रायपुर. छत्तीसगढ़ स्वास्थ मंत्री टी. एस. सिंहदेव (TS SINGHDEO News) ने फ़िलहाल कोवैक्सीन (no vaccine till 3rd phase trial in cg) के इस्तेमाल पर सीधे तौर पर मना कर दिया है। उनका कहना है कि जबतक वैक्सीन के तीसरे चरण के ट्रायल के नतीजे नहीं आ जाते तबतक छत्तीसगढ़ में इसका इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। अगर कोई अपनी मर्जी से ये वैक्सीन लगवाना चाहे तो उसे कोई मनाही नहीं है।





राजधानी में फिर हुआ 28 पुलिस कर्मियों का तबादला, देखें transfer list





नहीं डाल सकता जनता को रिस्क में





गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ सरकार और केंद्र के बीच शुरू से ही वैक्सीन (Covid 19 vaccination in chhattisgarh) को लेकर तकरार जारी थी। टी एस सिंहदेव का कहना है कि केंद्र सरकार जल्दबाजी क्यों कर रही है ये समझ से परे है। मैं प्रदेश की जनता को रिस्क में नहीं डाल सकता।





जानिए पूरा मामला





दरअसल, टीएस सिंहदेव ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन को पत्र लिखकर कोवैक्सीन छत्तीसगढ़ (no vaccine till 3rd phase trial in cg) में नहीं भेजने का आग्रह किया था। जिसके जवाब में हर्षवर्धन ने कहा है कि कोवैक्सीन इस्तेमाल पूरी तरह सुरक्षित है। हर्षवर्धन के जवाबी पत्र के बाद भी छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कह रहे हैं कि मेरी माने तो जब तक कोवैक्सीन के तीसरे चरण के ट्रायल का रिजल्ट ना आ जाये, इस वैक्सीन का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.