Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

तमिलनाडु पटाखा फैक्ट्री में आग- PM जताया दुःख, अब तक 11 लोगों की मौत


तमिलनाडु में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जहां एक पटाखा फैक्ट्री (explosion in tamil nadu cracker factory) में भीषण आग लग गई, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई है। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। घटना पर लगातार ज्यादा जानकारियां आ रही हैं। पुलिस के मुताबिक आग तब लगी जब पटाखे बनाने के लिए केमिकल को मिलाया जा रहा था।





मौके पर दमकल की आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन पटाखा फैक्ट्री के अंदर बार-बार विस्फोट हो रहा है। शुरुआती रिपोर्टों में कहा गया है कि विस्फोट में लगभग 24 लोग घायल हो गए हैं।





दोपहर को हुआ हादसा, एक के बाद एक कई धामाके





हमारे सहयोगी टीओआई के मुताबिक हादसा दोपहर करीब 1.45 बजे हुआ। आग लगने के बाद धमाके लंबे समय तक जारी रहे, जिससे बचाव टीमों को घटनास्थल के करीब जाना मुश्किल हो गया। सत्तुर, शिवकाशी और वेम्बकोट्टई में दमकल केंद्रों से आग की लपटें और लड़ते हुए आग की लपटों को दूर करने के लिए मौके पर पहुंचे। कम से कम चार पटाखा बनाने वाले शेड नष्ट हो गए।





मृतकों के परिवार के लिए 2 लाख के मुआवजा





इस घटना को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने भी दुःख व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री ने कहा है- ''तमिलनाडु के विरुधुनगर में स्थित एक पटाखा फैक्ट्री (explosion in tamil nadu cracker factory) में लगी आग की घटना दुखद है। दुःख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं। उम्मीद करता हूं कि जो भी घायल हुए हैं वे जल्दी ही ठीक हो जाएंगे। इस घटना से प्रभावित हुए लोगों की मदद के लिए प्रशासन काम कर रहा है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.