Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

आज से दो दिवसीय बस्तर दौरे पर रहेंगे CM बघेल, कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) आज से 26 जनवरी तक दो दिवसीय बस्तर दौरे (CM Baghel Bastar tour)पर रहेंगे। मुख्यमंत्री बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक आज हेलीकॉप्टर से 11.30 बजे रायपुर से प्रस्थान कर दोपहर 12.30 बजे बास्तानार विकासखंड के किलेपाल गांव जाएंगे। वहां सीएम आयोजित आमसभा में शामिल होने के साथ ही विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे। साथ ही बस्तानार के दो आवासीय छात्रावासों का लोकार्पण और छात्रों से चर्चा करेंगे।





यह भी पढ़ें:- बड़ी नक्सल घटना : नक्सलियों ने बेरहमी से उप सरपंच को उतारा मौत घाट





इसके बाद मुख्यमंत्री आज किलेपाल गांव से रवाना होकर दोपहर 3 बजे जगदलपुर पहुंचेंगे और वहां लाला जगदलपुरी ई ग्रंथालय का लोकार्पण करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री बस्तर साहित्य समारोह के समापन कार्यक्रम में शामिल होंगे और अंग्रेजी माध्यम स्कूल की गतिविधियों का जायजा लेंगे। मुख्यमंत्री हाता ग्राउंड के लोकार्पण कार्यक्रम में भाग लेने के बाद सर्किट हाउस पहुंचेंगे। जहां वे शाम 7 बजे से 7.40 बजे तक एक निजी न्यूज चैनल द्वारा आयोजित बस्तर विकास सुरक्षा और शांति कार्यक्रम में शामिल होंगे।





सीएम इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल(CM Baghel Bastar tour)





मुख्यमंत्री शाम 7.45 से स्थानीय विश्राम भवन में विभिन्न समाज और संगठन प्रमुखों, जनप्रतिनिधियों सहित अधिकारियों से चर्चा करेंगे। वहीं मुख्यमंत्री बघेल 26 जनवरी को सुबह 9 बजे लालबाग मैदान में गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में ध्वजारोहण करेंगे और परेड की सलामी लेंगे। मुख्यमंत्री सुबह 10 बजे अमर शहीद जवान परिसर में शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित करेंगे और मां दंतेश्वरी के दर्शन करेंगे।





यह भी पढ़ें:- कृषि वैज्ञानिक मनोहर लाल राजपूत ने 20 साल किया रिसर्च, अब बॉल से होगा मशरूम उत्पाद





मुख्यमंत्री इसके बाद दलपत सागर में आयोजित नौकायन प्रतियोगिता का शुभारंभ करने के बाद हेलीकॉप्टर से बकावंड विकासखंड के मंगनार गांव पहुंचेंगे। जहां वो गौठान का अवलोकन और महिला स्व सहायता समूह के सदस्यों के साथ चर्चा करेंगे। दोपहर 1.30 बजे मंगनार से जिला कोंडागांव के लिए रवाना होंगे।





यह भी पढ़ें:- ओएलएक्स में फर्जी एड देकर 12 हजार की ठगी





मुख्यमंत्री 26 जनवरी को दोपहर 2.15 बजे कोंडागांव में अंग्रेजी माध्यम स्कूल का निरीक्षण करने के बाद शिल्प नगरी कोंडागांव और बंधा तालाब का लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री शाम 6 बजे से रात 8 बजे तक नवीन विश्राम गृह में विभिन्न संगठनों के प्रमुखों, समाज प्रमुखों, जनप्रतिनिधियों और युवा प्रतिनिधि मण्डल सहित अधिकारियों से भेंट और चर्चा करेंगे।





मंगनार से कोंडागांव के लिए होंगे रवाना





मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 27 जनवरी को दोपहर 12 बजे कोंडागांव में उड़ान आजीविका केन्द्र का मुआयना करने के बाद हेलीकॉप्टर से बड़ेराजपुर विकासखंड के कोंगेरा गांव पहुंचेंगे और गौठान का निरीक्षण करने के बाद वहां आयोजित आमसभा में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री इस मौके पर विभिन्न विकास कार्यों का लोकर्पण और भूमिपूजन करेंगे और दलपत सागर के कार्यक्रम के बाद एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। इसके बाद दोपहर 1.30 बजे मंगनार से जिला कोंडागांव के लिए रवाना होंगे।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.