Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्‍तीसगढ़ बंद के दौरान तोड़फोड़, चक्‍काजाम करने वाले 200 बजरंग दल, वीएचपी समेत भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ FIR

रायपुर। बेमेतरा के बिरनपुर गांव में भड़की हिंसा में हिंदू युवक की हत्या के विरोध में सोमवार को छत्तीसगढ़ बंद के दौरान राजधानी रायपुर में उपद्रव और तोड़फोड़ करने वाले प्रदर्शनकारियों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किए हैं। पुलिस ने गोलबाजार थाने में बजरंग दल, वीएचपी समेत भाजपा कार्यकर्ताओं के 200 लोगों के खिलाफ अनाधिकृत चक्काजाम करने की धाराओं में मामला दर्ज किया है।


टीकरापारा थाना की पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ता राजेश वैष्णव, किशोर, अजय और लव अमित समेत अन्य कार्यकर्ताओं के खिलाफ जान से मारने की धमकी समेत रास्ता रोककर तोड़फोड़ समेत बलवा की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है

पुलिस का कहना है कि बंद के दौरान थाना टिकरापारा क्षेत्र अंतर्गत स्थित बस स्टैंड में कुछ लोगों द्वारा बस में तोड़फोड़ किया जिस पर व्यक्तियों को चिन्हित उनके विरुद्ध थाना टिकरापारा में अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

इसी प्रकार जय स्तंभ चौक पर लंबे समय तक चक्काजाम कर यातायात बाधित किया गया जिससे आम जनता को अत्यधिक परेशानी हुई जिस पर ऐसे लोगों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध थाना गोल बाजार में अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

इन लोगों पर दर्ज है केस

गोलबाजार थाना में भाजपा कार्यकर्ता केदार गुप्ता, संजू नारायण सिंह, अमरजीत चावला, चंद्रशेखर वर्मा, घनश्याम चौधरी, प्रदीप वाधवानी, प्रफुल्ल विश्वकर्मा और अमित साहू समेत 200 बजरंग दल, वीएचपी समेत भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ अनाधिकृत चक्काजाम करने की धाराओं में मामला दर्ज हुआ है l

 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.