Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

रोड शो कर फिल्मी स्टाइल में विदाई TI को पड़ी महंगी, जारी हुआ सस्पेंशन ऑर्डर

बिलासपुर। ट्रांसफर के बाद फिल्मी स्टाइल में रोड शो कर फेयरवेल लेने वाले TI की छुट्टी हो गई है। डोंगरगढ़ से बिलासपुर पहुंचते ही IG बीएन मीणा के कार्यालय से उन्हें सस्पेंशन लेटर थमा दिया गया। रविवार इंस्पेक्टर सुरेन्द्र स्वर्णकार का वर्दी पहनकर फिल्मी स्टाइल में विदाई समारोह को VIDEO सोशल मीडिया में वायरल हुआ था।जानकारी के मुताबिक अनुशासनहीनता मामले में ये कार्रवाई की गई है। बिलासपुर में अपनी पिछली पोस्टिंग के दौरान कोरोनाकाल में पेट्राेल पंप के कर्मचारी व एक छात्र को जमकर पीटने के मामले में भी वो विवादों में आए थे।


रविवार को सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमे डोंगरगढ़ से बिलासपुर ट्रांसफर होने पर थानेदार सुरेंद्र स्वर्णकार को फूलों से सजी कार से विदाई दी गई थी, जिसमें वे फूलों से सजी अपनी लक्जरी कार का सनरूफ खोलकर रोड शो कर रहे थे।

इस रोड शो से सुरेंद्र स्वर्णकार काफी चर्चा में थे। ऐसे फिल्मी स्टाइल में रोड शो को पुलिस अफसरों ने भी अनुशासनहीनता माना है। यही वजह है कि बिलासपुर में ज्वाइन करते ही उन्हें निलंबित कर दिया गया है। हालांकि अभी इसे लेकर आदेश नहीं मिल पाया है। लिहाजा स्पष्ट नहीं है कि विभाग ने उन्हें सस्पेंड किस मुद्दे पर किया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.