Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

भेंट मुलाकात में मुख्यमंत्री ने की घोषणा का अंबार

महासमुन्द। भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज महासमुंद जिले के सिरपुर क्षेत्र का दौरा किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने सिरपुर में जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक की स्थापना, तुमगांव में उप तहसील और पासिद गांव में हाई स्कूल शुरू करने की घोषणा की। साथ ही उन्होंने तुमगांव में स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल शुरू करने और महासमुंद शहर के बाहर नया बस स्टैण्ड बनाने की भी घोषणा की। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने तुमगांव से महासमुंद सड़क चौड़ीकरण और बावनकेरा से रामाडबरी तक सड़क निर्माण कार्य की स्वीकृति दी।



वहीं, मुख्यमंत्री ने शेर गांव में आयोजित भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में वहां बिजली उपकेन्द्र की स्थापना और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खोलने की घोषणा की। वहीं, बघेल ने कहा कि महासमुंद में अनुसूचित जाति पोस्ट मैट्रिक छात्रावास की स्थापना करने के साथ ही एथलेटिक और फुटबाल मैदान का निर्माण कराया जाएगा। अपने महासमुंद प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री ने बागबाहरा में अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली। बैठक में उन्होंने महासमुंद जिले में गांजा और अवैध शराब की शिकायत पर पुलिस को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए।

इसके बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राजीव गांधी किसान न्याय योजना की चौथी किस्त की राशि इकतीस मार्च के पहले दे दी जाएगी। बघेल ने कहा कि कोमाखान में जल्द ही नया कॉलेज शुरू किया जाएगा। उन्होंने महासमुंद मेंं पत्रकार भवन के लिए बीस लाख रुपये दिए जाने की घोषणा भी की।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.