Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सावधानी बरतें, मास्क पहनें , हाथ धोते रहें और फिजिकल डिस्टेंसिंग सहित कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें - डॉ रश्मि चंद्राकर

महासमुंद। जिला में कोरोना के मामले फिर से नजर आ रहे हैं। जिसे देखते हुए कांग्रेस जिला अध्यक्ष डॉ रश्मि चंद्राकर ने जिला वासियों को मीडिया के माध्यम से कोरोना वायरस से बचने के लिए सतर्क रहकर प्रोटोकॉल का पालन करने का संदेश दिया है।

डॉ रश्मि चंद्राकर ने जारी संदेश में कहा है कि हम सभी को सावधानी बरतने की जरूरत है। जो कोई भी वैक्सिंग नहीं लगवाया है, वह तुरंत अस्पताल पहुंचकर वैक्सीनेशन करवाएं। साथ ही साथ मास्क का उपयोग अवश्य रूप से करें। हाथ धोते रहें एवं फिजिकल डिस्टेंसिंग बनाकर रखें। छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार के द्वारा कोरोनावायरस से लड़ने की पूरी तैयारी है। जनता को घबराने की जरूरत नहीं। 

लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील

हमारे मुखिया भूपेश बघेल  के रहते हुए किसी को  चिंता-फिक्र नहीं है। दवाई, बेड, ऑक्सीजन, वेंटिलेटर सभी चीजों का पर्याप्त मात्रा में इंतजाम है। बाकी आगे की जिम्मेदारी हमारी है कि हम किस तरह से सरकार के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सतर्क रहकर खुद को सुरक्षित रखें, और इस महामारी से लड़ने में भूपेश सरकार की मदद करें। उन्होंने सभी से प्रार्थना करते हुए कहा कि जरा भी इस वायरस को हल्के में ना लें और सावधानी बरतें और प्रोटोकॉल का भी पालन करें। सतर्क रहें, सुरक्षित रहें। कोरोना हारेगा, छत्तीसगढ़ जीतेगा।।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.