Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

राजस्थान हादसों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश में रोजाना किसी न किसी हादसे की खबर सामने आती रहती है। ताजा मामला भीलवाड़ा का है, जहां रायला क्षेत्र से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर बेरा चौराहे के पास कार और ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें एक ही परिवार के 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही रायला पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

रायला थाना प्रभारी ने हादसे के बारे में बताया कि राजसमंद जिले के रेलमगरा क्षेत्र के अमरपुरा गांव के रहने वाले देवीलाल अपनी पत्नी, बेटे और परिवार के एक सदस्य के साथ जयपुर से अमरपुरा जा रहे थे। इसी बीच राष्ट्रीय राजमार्ग 79 पर बेरा चौराहे के पास एक ट्रक से उनकी गाड़ी टकरा गई। पुलिस के मुताबिक भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखच्चे दूर तक जा गिरे। थाना प्रभारी के मुताबिक हादसे में कार सवार अमरपुरा निवासी देवीलाल गाडरी, उनकी पत्नी, बेटे सहित परिवार के एक अन्य सदस्य की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों को रायला कस्बे में स्थित सामुदायिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

हादसे के बाद कार के उड़े परखच्चे


बता दें कि हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों का लंबा जाम लग गया, जिसे खुलवाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। फिलहाल पुलिस ने घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी है, जिनके आने के बाद शवों का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। बताया जा रहा है कि भिड़ंत के समय दोनों वाहन तेज गति में थे। वहीं हादसे के बाद कार के परखच्चे उड़ गए तो ट्रक भी पलट गया।

CM ने हादसे को लेकर जताया दुख


घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि शव क्षत-विक्षत हालत में सड़क पर बिखर गए। पुलिस की मदद से आस-पास के लोगों ने शवों को बाहर निकालने में मदद की। वहीं इस सड़क हादसे को लेकर CM अशोक गहलोत ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट के जरिए मृतकों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट की। सीएम ने ट्वीट कर कहा कि भीलवाड़ा के रायला क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत अत्यंत दुखद है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ है, ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में सम्बल दें और दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.