Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

ग्रामीणों को अब जल्द ही घरों में नल के माध्यम से मिलेगा साफ पानी

महासमुंद। संसदीय सचिव और विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने ग्राम पंचायत सिंधौरी में 46 लाख की लागत से पानी टंकी और पाइपलाइन विस्तार का भूमिपूजन किया। इससे जल्द ही घरों में नल के माध्यम से साफ पानी मिलने लगेगा।  रविवार को ग्राम पंचायत सिंधौरी में पानी टंकी व पाइपलाइन विस्तार कार्य का भूमिपूजन कार्यक्रम आयोजित हुआ। अतिथि जनपद सदस्य प्रतिनिधि तोषराम सोनवानी, किशन देवांगन, गजेंद्र साहू, अनिल चंद्राकर, माणिक साहू, सरपंच देवंतीन बाई यादव, परसराम यादव मंचस्थ थे। 

मुख्य अतिथि संसदीय सचिव चंद्राकर ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गांव का सर्वांगीण विकास चाहते हैं। यही वजह है कि कोरोना महामारी के विषम परिस्थितियों के बावजूद विकास निरन्तर जारी रहा। उन्होंने कहा कि इस गांव में लंबे समय से पेयजल को लेकर मांग की जाती रही है। आज यह मांग पूरा होने जा रही है। यहाँ 46 लाख की लागत से पानी टंकी निर्माण के साथ ही पाइपलाइन का विस्तार किया जाएगा। 

निर्माण कार्य पूरा होने के बाद यहां पेयजल की समस्या से मुक्ति मिलेगी और हर घर मे साफ पानी पहुंचेगा। संसदीय सचिव चंद्राकर ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल की दूरदर्शी सोच की वजह से शहर सहित गांवों का चहुंमुखी विकास हो रहा है। उन्होंने ग्रामीणों की मांगों पर उचित पहल करने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम का संचालन पूर्व सरपंच बिसराम चौहान और आभार ज्ञापन सरपंच प्रतिनिधि परस राम यादव ने किया।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.