Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

संसदीय सचिव विनोद ने युवा महोत्सव में विजयी प्रतिभागियों को किया पुरस्कृत

महासमुंद। शहर के शंकराचार्य सांस्कृतिक भवन में आयोजित जिला स्तरीय युवा महोत्सव में संसदीय सचिव और विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया। खेल एवं युवक कल्याण विभाग के तत्वावधान में शंकराचार्य भवन में जिला स्तरीय युवा महोत्सव का आयोजन किया गया। जिसमें लोक नृत्य, गीत, नाचा सहित विभिन्न विधाओं का आयोजन किया गया। 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संसदीय सचिव और विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर थे। अतिथि के रूप में भारत स्काउट गाइड महासमुंद के जिलाध्यक्ष दाउलाल चंद्राकर, जनपद सदस्य रमाकांत ध्रुव, नुकेश चंद्राकर, अजय थवाईत, मनोज धृतलहरे, सैयद इमरान अली आदि मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि संसदीय सचिव   चंद्राकर ने विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया। अपने संबोधन में संसदीय सचिव चंद्राकर ने कहा कि इस महोत्सव के माध्यम से स्थानीय कलाकारों को विभिन्न विधाओं में अपनी प्रतिभा प्रदर्शन का अवसर मिलेगा। 

संस्कृति को पुन स्थापित करने का सराहनीय प्रयास

इस महोत्सव के माध्यम से छत्तीसगढ़ की लोक संस्कृति, लोकगीत को पुन स्थापित करने का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भूपेश सरका द्वारा छग की खेल के साथ साथ पारंपरिक संस्कृति को पुन स्थापित करने का सराहनीय प्रयास किया जा रहा है। इस कड़ी में स्थानीय कलाकारों को मंच प्रदान करने के लिए युवा महोत्सव का आयोजन ब्लॉक, जिला और राज्य स्तर पर आयोजित हो रहा है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.