Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान विमान क्रैश, 9 लोगों की हुई मौत

डोमिनिकन गणराज्य की राजधानी सेंटो डोमिंगो में एक बड़ा और दर्दनाक हादसा हुआ है। दरअसल, यहां बुधवार को लास अमेरिका एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान एक प्राइवेट विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। प्लेन के ऑपरेटर हेलिडोसा एविएशन ग्रुप के मुताबिक इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि घटना में 7 यात्रियों और एक दो क्रू मेंबर की मौत हुई है। मरने वाले यात्रियों में 6 विदेशी नागरिक थे और एक डोमिनिकन था। हालांकि अब तक मरने वाले यात्रियों के नाम की पहचान नहीं हो पाई है।


फ्लाइटराडार 24 के मुताबिक विमान क्रैश के समय डोमिनिकन गणराज्य में ला इसाबेला अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से फ्लोरिडा के रास्ते में था और टेकऑफ के ठीक 15 मिनट बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हालांकि अब तक दुर्घटना के कारण का पता नहीं चल पाया है।

CDS समेत 14 लोगों की हुई है मौत

बता दें कि 8 दिसंबर को भारत के पहले CDS बिपिन रावत और उनकी पत्नी समेत 14 सैन्य अधिकारी हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार हुए थे। इस हादसे में CDS रावत और उनकी पत्नी समेत 13 अधिकारियों की उसी दिन मौत हो गई थी। वहीं हादसे में बचे एक मात्र ग्रुप कैप्टन वरूण सिंह ने बुधवार को बेंगलुरु के एक अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस तरह इस हादसे के शिकार हुए सभी लोगों की मौत हो चुकी है।
Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.