Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पैंकरा कंवर समाज भवन निर्माण के लिए पांच लाख रुपये देंगे विनोद, समाज के पदाधिकारियों की मांग पर घोषणा

महासमुंद। पैंकरा कंवर समाज के लिए सर्वसुविधायुक्त सामाजिक भवन का निर्माण होगा। समाज के पदाधिकारियों की मांग पर संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने भवन निर्माण के लिए पांच लाख रुपए देने की घोषणा की है।



1 सितंबर 2021 बुधवार को पैंकरा कंवर समाज पथर्री के पदाधिकारियों ने संसदीय सचिव निवास पहुंचकर संसदीय सचिव  चंद्राकर से मुलाकात की। इस दौरान संसदीय सचिव श्री चंद्राकर को समाज के पदाधिकारियों ने बताया कि सामाजिक गतिविधियों के संचालन के लिए समाज के पास कोई सामाजिक भवन नहीं है। जिससे सामाजिक गतिविधियों के संचालन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने बताया कि पैकरा कंवर समाज के पास ग्राम झिलपावन झलप में सामाजिक भवन के लिए जगह सुरक्षित रखवाया गया है। 

सामाजिक भवन निर्माण के लिए राशि

सामाजिक भवन निर्माण के लिए राशि की जरूरत है। जिस पर संसदीय सचिव व विधायक चंद्राकर ने भवन निर्माण के लिए पांच लाख रूपए  देने की घोषणा की। राशि की घोषणा पर संसदीय सचिव  चंद्राकर का पैंकरा कंवर समाज परिक्षेत्र पथर्री के अध्यक्ष दशरथ दीवान, उपाध्यक्ष ईश्वर सिंह दीवान, कुलेश्वर सिंह दीवान, युवा प्रभाग के अध्यक्ष राजेंद्र दीवान, पूर्व अध्यक्ष काशीराम दीवान, ग्राम सिंघरूपाली के समाज प्रमुख ननकीराम दीवान, सहसचिव इंद्रल सिंह दीवान, बरेकेलकला के समाज प्रमुख प्रहलाद दीवान, सुबेलाल दीवान, भारत सिंह दीवान, देवसिंह दीवान, फिरतराम दीवान, टेकलाल दीवान, तोरण दीवान आदि ने आभार जताया है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.