Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

नाबालिग बेटी को घर में अकेला छोड़कर बाहर गए थे मां-बाप, वापस लौटने पर मिली बेटी की लाश


देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या और आत्महत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। देश के अलग-अलग राज्यों से रोजाना हत्या और आत्महत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला बिहार के अरवल थाना क्षेत्र का है, जहां गुरुवार को बंदेली बिगहा गांव में एक नाबालिग लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी गई। इस मामले में परिजन ने पड़ोसी पर हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।





पत्नी के साथ विवाद के बाद पति ने खुद को मारी गोली, मां का अपमान करने पर 15 साल के बच्चे की हत्या





इस संबंध में मृतका की मां ने कहा कि घर पर कोई नहीं था। लौट कर आने पर देखा कि बेटी की लाश पड़ी है। उन्होंने कहा कि उसके गले में दुपट्टा का छोर बंधा हुआ था। इतना देखते ही वह रोने लगी। शोर सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए। लड़की की मां ने आरोप लगाया कि पड़ोस में रहने वाले चंद्रभूषण पासवान ने बेटी की हत्या की है। वह उसकी बेटी से शादी के लिए दबाव बना रहा था।





मृतका के पिता ने भी लगाया पड़ोसी पर आरोप





वहीं इस मामले में लड़की के पिता अखिलेश पासवान ने बताया कि वह बालू घाट में काम करने के लिए गए हुए थे। उसकी पत्नी भी कुछ काम से बाहर गई थी। पड़ोसी ने लड़की को अकेला पाकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी है। अखिलेश पासवान ने कहा कि उनकी बेटी की हत्या करने वाला पड़ोसी चंद्रभूषण दो शादियां कर चुका है। उसकी पहली पत्नी भाग गई थी तो उसने दूसरी शादी की थी। वहीं अब तीसरी शादी के लिए वह दबाव बना रहा था।





आरोपी से पूछताछ जारी





घटना की जानकारी मिलने पर सदर थाने की पुलिस ने गुरुवार की सुबह शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। स्थानीय विधायक महानंद ने परिजन को सांत्वना दी। सदर थानाध्यक्ष शंभू पासवान ने बताया कि आरोपित चंद्रभूषण पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उससे पूछताछ की जा रही है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.