Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बैंक कर्मचारी बन LIC अफसर के साथ ठगी, 84 हजार हुए पार, 2 महीने बाद मिली इसकी जानकारी


बिलासपुर. ऑनलाइन ठगी का एक और मामला सामने आया है , जहां छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में ठगों ने एक LIC अफसर (fraud with LIC Officer) को झांसा देकर ठगों ने उनके खाते से 84 हजार से ज्यादा रुपए निकाल लिए। ठगों ने पहले कॉल कर क्रेडिट कार्ड बंद करने का झांसा दिया। उसके बाद अफसर से उसका नंबर व OTP पूछ कर खाते से रकम निकाल लिया। जिसकी जानकारी अफसर को दो माह बाद बैंक जाने पर पता चला।





पहली बार आजाद भारत में मिलेगी किसी महिला को फांसी, प्रेमी के साथ मिलकर अपने पूरे परिवार को उतारा था मौत के घाट, पढ़िए पूरा मामला





खुद को बताया बैंक कर्मचारी





यह मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है। जानकारी अनुसार, जरहाभाठा निवासी मनोजीत डे LIC में सहायक प्रशासनिक अधिकारी हैं और मुंगेली में पदस्थ हैं। उनके मोाबइल पर 15 दिसंबर को एक कॉल आया। कॉल करने वाले ने खुद को बैंक कर्मचारी बताते हुए कहा कि अगर वह अपना क्रेडिट कार्ड जारी रखना चाहते हैं तो 24 हजार रुपए वार्षिक शुल्क देना पड़ेगा। जब मनोजीत ने कार्ड एक्टिवेट करने में असमर्थता जताई तो ठग ने उसे बंद करने की बात कही।





पेट्रोल डालकर नाबालिग को जिंदा जलाने की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस





2 महीने बाद चली ठगी की जानकारी





उनकी बातों में आकर अफसर (fraud with LIC Officer) ने ठग को इसकी जानकारी दे दी। जिसके बाद उनके कार्ड से 84,331,83 रुपए की खरीदारी कर ली गई। बिलिंग साइकिल के दौरान कार्ड का पेमेंट भी उनके खाते से 12 जनवरी को कट गया। इन सब के बावजूद मनोजीत को पता नहीं चला। इस बीच 15 फरवरी को वह बैंक गए तो स्टेटमेंट चेक करने पर उन्हें ट्रांजेक्शन का पता चला। इसके बाद उन्होंने मंगलवार शाम FIR दर्ज कराई है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.