Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

VI लाया है अपने Users के लिए नया प्लान, अब रात भर मिलेगा हाईस्पीड डेटा लेकिन….


इन दिनों टेलीकॉम कंपनियों के बीच बढ़ती प्रतियोगिता का फायदा यूजर को मिल रहा है। पहले एयरटेल, BSNL के बाद अब VI भी अनलिमिटेड डाटा देने जा रहा है। जी हां, देश के दिग्गज देलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vi) इस साल (VI Unlimited Highspeed data) कई बड़े कदम उठाने जा रहे है। रात भर में अपने यूजर्स के लिए मुफ्त में हाई-स्पीड डेटा की सुविधा दी है।





मिलेंगे ये फायदे इस नए पैक में





बता दें कि वोडाफोन-आइडिया (Vi) यूजर्स रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाते है। लेकिन खास बात ये भी है कि यूजर्स को डेली लिमिट डेटा अलग मिलेगा। इसके अलावा कंपनी वीकेंड डेटा रोलओवर (Weekend data rollover) और डबल डेटा ऑफर जैसी सुविधा भी देती है। यहां हम (Vi) की इन्हीं तीन सुविधाओं के बारे में बता रहे हैं, जो रिलायंस जियो (Reliance jio) और एयरटेल (Airtel) जैसी दिग्गज कंपनियों के भी पास नहीं है।





वीकेंड डेटा रोलओवर





Weekend data rollover सुविधा के तहत, सोमवार से शुक्रवार आपकी डेली लिमिट से बचने वाले डेटा का इस्तेमाल शनिवार और रविवार को किया जा सकता है। यह ऑफर भी 249 रुपये से ऊपर वाले अनलिमिटेड प्लान पर लागू होता है। उदाहरण के लिए- आपने 249 रुपये वाला रिचार्ज कराया है, जिसमें रोज 1.5 जीबी डेटा मिलता है। लेकिन आप व्यस्तता के चलते रोज सिर्फ 1 जीबी डेटा ही इस्तेमाल कर पा रहे हैं। इस तरह सोमवार से शुक्रवार तक बचे कुल 2.5 जीबी डेटा को आप शनिवार और रविवार में खर्च कर सकते हो। यह डेटा आपकी रोजाना लिमिट से अलग होगा।





डबल-डेटा ऑफर





Vi ने एक और शानदार सुविधा Double-Data Offer चलाई हुई है। इसके तहत कंपनी के तीन प्रीपेड प्लान- 299 रुपये, 449 रुपये और 699 रुपये में दोगुना डेटा दिया जा रहा है। ये तीनों ही प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 2 जीबी डेटा वाले हैं, लेकिन ऑफर के तहत रोज 4 जीबी डेटा दिया जा रहा है। 299 रुपये में 28 दिन की वैलिडिटी, 449 रुपये में 56 दिन की वैलिडिटी, और 699 रुपये में 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा रोज 100 एसएमएस और Vi Movies & TV Classic का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।





वोडाफोन आइडिया (Vi) ने अपने प्रीपेड यूजर्स (VI Unlimited Highspeed data) के लिए binge all night offer की शुरुआत की है। इस ऑफर का फायदा वे ग्राहक उठा सकते हैं जो कंपनी का 249 रुपये या उससे ज्यादा कीमत वाला अनलिमिटेड रिचार्ज कराते हैं। ऑफर के तहत रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी का कहना है कि रात में बड़ी संख्या में यूजर्स इंटरनेट इस्तेमाल करते हैं और OTT प्लेटफॉर्म पर अपनी पसंद का कॉन्टेंट देखते हैं। ध्यान रहे कि यह बेनिफिट 16 फरवरी 2021 से बाद होने वाले रिचार्ज पर लागू होगा।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.