Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

हाई स्कूल की छात्रा से गैंगरेप, गांव का एक युवक भी शामिल


देश में रेप की घटना बढ़ती (incidence of rape cases in india) ही जा रही है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से दुष्कर्म की खबरें सामने आती रहती है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा का है, जहां से एक हाई स्कूल की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला (Gang rape case) सामने आया है। इसके साथ ही घिनौने अपराध को अंजाम देने वाले दरिंदों ने किशोरी पर चाकू से वार भी किया है। वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।





यह भी पढ़ें:- कोचिंग जा रही 10वीं की छात्रा से बंदूक की नोक पर 5 युवकों ने किया गैंगरेप, अगवा कर दिया वारदात को अंजाम





पुलिस के मुताबिक पीड़िता के परिवार की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर FIR दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि मनकापुर कोतवाली (Mankapur Kotwali) के एक गांव की रहने वाली 15 साल की छात्रा को दरिंदों ने शिकार बनाया था। मंगलवार को वह स्कूल खत्म होने के बाद साइकिल से घर वापस जा रही थी। रास्ते में राजा साहब फार्म के पास 4 लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की। जब वह नहीं रुकी तो चारों आरोपियों ने पीड़िता को साइकिल से गिरा दिया। इसके बाद वो उसे घसीट कर पास के गन्ने के खेत में ले गए।





चाकू से भी किया हमला





वो इतने में नहीं रूके बल्कि एक-एक कर के चारों ने उसके साथ वहशीपन का गंदा काम किया। इस बीच जब छात्रा अपनी जान बचाने की कोशिश करते हुए चिल्लाकर मदद मांग रही थी तो उनमें से एक आरोपी ने उसके हाथ पर चाकू से वार कर दिया। यही नहीं घटना के बारे में किसी को बताने पर परिजन को जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद वह नाबालिग को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गए।





यह भी पढ़ें:- न्यायधानी की दिव्यांग युवती हुई हवस का शिकार, दो युवकों ने मिलकर दिया दुष्कर्म की वारदात को अंजाम





छात्रा दोपहर बाद किसी तरह खुद को संभालते हुए अपने घर पहुंची। इसके बाद उसने अपने से हुए सभी कृत्य परिजन को बता दिया। इसके बाद शाम को परिजन पीड़िता के साथ कोतवाली पहुंचे और शिकायत की, जिनकी शिकायत पर गांव के ही 1 व्यक्ति सहित 3 अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपियों की तलाश जारी है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.