Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ सरकार जहां जनता के लिए निजी उपक्रमों को बदला शासकीय में, वही केंद्र लगातार बेच रही सरकारी संस्थाएं


महासमुंद - महासमुंद जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष डॉ रश्मि चंद्राकर (Dr. Rashmi Chandrakar) ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार की बधाई देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा दुर्ग स्थित निजी मेडिकल कॉलेज चंदूलाल चंद्राकर मेमोरियल का अधिग्रहण करके छत्तीसगढ़ राज्य के मेडिकल छात्रों को बहुत बड़ी सौगात दी है। इस अधिग्रहण के बाद छत्तीसगढ़ राज्य में मेडिकल की सीट वृद्धि होगी वहीं दूसरी ओर केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लगातार कांग्रेस शासनकाल में बनाये गये सरकारी उपक्रमों को बेचा जा रहा है जहां एक ओर छत्तीसगढ़ के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दोनों हाथों से सरकारी एवं निजी उपक्रमों को खरीद कर जनता को समर्पित कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनों हाथों से सरकारी उपक्रमों को अपने चंद उद्योगपति मित्रों के हाथों बेच रहे हैं।





ब्रेकिंग – शिक्षाकर्मियों की समस्याओं के निपटारे के लिए बनाई गई कमेटी, एरियर्स सहित इन मामलों का करेंगे समाधान, पढ़िए इससे जुड़ी सभी जानकारियां





डॉ रश्मि चंद्राकर (Dr. Rashmi Chandrakar) ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दलगत राजनीति से ऊपर उठकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उनकी योजनाओं के बारे में चर्चा करनी चाहिए। कोरोना महामारी के समय भी नगरनार स्टील प्लांट को खरीदने की बात कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अदम्य साहस का परिचय दिया और आदिवासियो को उनके भूमि का हक दिलाया। जबकि इसके विपरीत मोदी सरकार किसानों के भूमि लेकर चंद उद्दोगपतियो के हाथों में बेचने का कार्य कर रही है। निजी मेडिकल कॉलेज को अधिग्रहित कर सरकारी कॉलेज बनाने की पहल के पर पूरे प्रदेशवासियों ने खुशी जाहिर की है।





मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा राजीव गांधी न्याय योजना के तहत किसानों को धान का मूल्य पच्चीस सौ दिया जा रहा है जो कि पूरे विश्व में किसी भी सरकार द्वारा नहीं दिया जाता वहीं दूसरी ओर देश की राजधानी दिल्ली में पिछले 75 दिनों से मोदी सरकार के तीन काले कृषि कानून के खिलाफ धरना प्रदर्शन चल रहा है, जिसके कारण 150 से भी जादा किसानों की शहादत हो चुकी है। इसके बावजूद भी तानाशाह प्रधानमंत्री मोदी किसानों से वार्ता करने की जगह उन्हें प्रताड़ित करने में लगे हुए हैं।





स्व . चंदूलाल चंद्राकर के पुण्यतिथि के दिन उनके शिष्य मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा उनके नाम के निजी कॉलेज को अधिग्रहित कर जनता को समर्पित करना ही उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.