Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

BSNL लेकर आया है एकदम सस्ता प्लान, 200 से भी कम में मिलेगा इतने GB डेटा


पिछले दो सालों से लग रहा था कि देश में कोई भी टेलीकॉम कंपनी अब रिलायंस जियो (Reliance Jio) को टक्कर नहीं दे पाएगी. लेकिन अब जियो को सबसे कड़ी टक्कर कोई प्राइवेट कंपनी नहीं बल्कि सरकारी कंपनी दे रही है. सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने ग्राहकों के बीच अपनी पैठ जमाने के लिए जबर्दस्त प्लान उतारे हैं. अभी हाल ही में BSNL ने एक बेहद सस्ता अनलिमिटेड प्लान (BSNL New Unlimited plan) लॉन्च किया है.





200 रुपये से कम में लॉन्च हुआ सस्ता प्लान





टेक साइट telecomtalk के अनुसार BSNL ने हाल ही में एक 199 रुपये में जबर्दस्त पोस्टपेड प्लान (Postpaid Plan) लॉन्च किया है. इस प्लान की खासियत ये है कि इसमें आप किसी भी नेटवर्क में बेरोकटोक बात कर सकते हैं.





ब्रेकिंग – शिक्षाकर्मियों की समस्याओं के निपटारे के लिए बनाई गई कमेटी, एरियर्स सहित इन मामलों का करेंगे समाधान, पढ़िए इससे जुड़ी सभी जानकारियां





मिलेगा 25GB Data





रिपोर्ट के अनुसार BSNL के 199 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को तेज स्पीड इंटरनेट मिलेगा. महीने भर के इस प्लान में आपको 25GB डेटा मिल रहा है. साथ ही आपको 75GB डेटा का रोलओवर मिल रहा है





दिल्ली और मुंबई के नेटवर्क पर भी होगी अनलिमिटेड बातचीत





प्राप्त जानकारी के मुताबिक BSNL इस प्लान में यूजर्स को सभी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रही है. दिल्ली और मुंबई के MTNL नेटवर्क पर भी आप अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे.





जियो को मिल रही टक्कर





जानकारों का कहना है कि BSNL के इस नए 199 रुपये वाले प्लान से रिलांयस जियो को टक्कर मिल रही है. जियो भी अपने ग्राहकों के लिए 199 रुपये में ऐसा एक प्लान ऑफर करती है. लेकिन भरोसे के मामले में आज भी ज्यादातर भारतीय BSNL को तवज्जो देते हैं.





बजट के बाद LPG सिलेंडर और पेट्रोल- डीजल की कीमत बढ़ी, देखिये आपकी जेब पर होगा कितना असर





75GB रोलओवर स्कीम से जियो को झटका





दरअसल BSNL (BSNL New Unlimited plan) अपने ग्राहकों को इस 199 रुपये वाले प्लान में 75जीबी डेटा का रोलओवर दे रही है. यानी ग्राहकों का डेटा की एक्सपायरी नहीं है. जबकि जियो अपने प्लान में यूजर्स को ऐसी कोई ऑफर नहीं दे रही.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.