Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

प्रेस क्लब आहाता निर्माण के लिए भूमिपूजन, मनाया गया वसंतोत्सव



महासमुन्द। बसंत पंचमी के अवसर पर आज प्रेस क्लब महासमुन्द में आहाता निर्माण कार्य का भूमिपूजन हुआ। मुख्य अतिथि संसदीय सचिव व महासमुन्द विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर थे। विशिष्ट अतिथि नपाध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर, वार्ड पार्षद मनीष शर्मा थे। अध्यक्षता प्रेस क्लब अध्यक्ष आनंदराम साहू ने की।










सांसद निधि से प्रेस क्लब के लिए सांस्कृतिक भवन का निर्माण वर्ष 2017 में हुआ है। इसमें आहाता निर्माण कार्य की मांग लंबे अर्से से की जा रही थी। जिस पर विधायक मद से पांच लाख रुपये की सहर्ष स्वीकृति विधायक विनोद चंद्राकर ने दी है। शिलान्यास के साथ ही निर्माण कार्य का शुभारंभ निर्माण एजेंसी ग्रामीण यांत्रिकीय सेवा विभाग द्वारा कर दिया गया है।










इस अवसर पर प्रेस क्लब अध्यक्ष आनंदराम साहू ने प्रेस क्लब के 45 साल के गौरवशाली इतिहास और विभिन्न रचनात्मक गतिविधियों की जानकारी मंचस्थ अतिथियों को दी।
मुख्य अतिथि विनोद चंद्राकर ने प्रेस क्लब में मिनी आडिटोरियम सह वाचनालय की मांग पर सैद्धान्तिक सहमति जताते हुए इसके लिए हर संभव प्रयास करने आश्वासन दिया। उन्होंने इसकी कार्ययोजना बनाने की जिम्मेदारी प्रेस क्लब के पदाधिकारियों को दी है।नपाध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने प्रेस क्लब के विभिन्न लंबित कार्यों को पूर्ण कराने की घोषणा की। उन्होंने कॉन्फ्रेंस हाल में स्वयं के व्यय से साउंड प्रूफ सिस्टम, फाल्स सीलिंग लगाने और पार्किंग स्थल को अध्यक्ष निधि से सुसज्जित करने की घोषणा की।










विशिष्ट अतिथि की आसंदी से संबोधित करते हुए पार्षद मनीष शर्मा ने प्रेस क्लब के पास ओपन पार्किंग स्थल पर पेवर ब्लाक लगाने के लिए अपनी पार्षद निधि से एक लाख रुपये देने की घोषणा की।






इस अवसर पर शिक्षक महेन्द्र कुमार पटेल ने पांच हजार एक रुपये का स्वेच्छानुदान संस्था को देने की घोषणा की। उपस्थित पत्रकार और नागरिकों ने जन प्रतिनिधियों और शिक्षक की उदारतापूर्वक स्वेच्छानुदान का करतल ध्वनि से स्वागत किया। संचालन महासचिव रवि विदानी और आभार प्रदर्शन कोषाध्यक्ष देवीचंद राठी ने किया









इस अवसर पर प्रमुख रूप से महासचिव रवि विदानी, श्रीरामकुमार तिवारी 'सुमन', बाबूलाल साहू, सालिकराम कन्नौजे, उपाध्यक्ष संजय महंती, सहसचिव संजय यादव, प्रचार संगठन मंत्री प्रभात महन्ती, सांस्कृतिक सचिव ललित मानिकपुरी, उत्तरा विदानी, प्रज्ञा चौहान, केपी साहू, आशुतोष शर्मा, विजय चौहान, जसवंत पवार, देवी चंद राठी, विपिन दुबे, भरत यादव, लोकेश साहू, पोषण कनौजे, महेेंद्र यादव, राजेेेश चंद्राकर, दिलीप चंद्राकर उपस्थित थे।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.