Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

27 फरवरी से शुरू होगा राजिम माघी पुन्नी मेला, कोरोना गाइडलाइन का किया जाएगा पालन


राजिम त्रिवेणी संगम में इस साल केंद्र सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए सादगी के साथ माघी पुन्नी मेला (Rajim Maghi Punni Fair) आयोजित होगा। 6 मार्च को संत समागम में राज्यपाल अनुसुइया उइके मुख्य अतिथि होंगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 11 मार्च को मेले के समापन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे।





यह भी पढ़ें:- बलौदाबाजार में 18 से 20 मार्च तक गिरौदपुरी मेला का आयोजन, विजय गुरू की अध्यक्षता में मेला समिति की बैठक





वहीं मेले की शुरुआत 27 फरवरी को विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत करेंगे। गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने अपने रायपुर निवास कार्यालय में धर्मस्व और पर्यटन विभाग के अधिकारियों की बैठक लेकर मेला (Rajim Maghi Punni Fair) की तैयारियों के संबंध में चर्चा की।





गृह मंत्री ने मेला की तैयारियों के संबंध में ली बैठक





बैठक में मंत्री साहू ने कहा कि मेला (Rajim Maghi Punni Fair) स्थल पर बड़े स्तर का सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं होगा। स्थानीय स्तर पर गरियाबंद जिले के सांस्कृतिक दलों द्वारा एक दिन में सिर्फ एक ही कार्यक्रम कराए जाएंगे। मेला स्थल पर कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जनजागरूकता के लिए टेंट भी लगेगा। उन्होंने मेला स्थल पर सभी आवश्यक तैयारियां - बिजली, पानी, शौचालय और साफ-सफाई, CCTV कैमरा सहित सभी आवश्यक तैयारियां सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।





यह भी पढ़ें:- अलर्ट- अगले 2 दिनों तक छत्तीसगढ़ में बारिश की संभावना, नहीं मिलेगी ठंड से कोई निजात





मंत्री ने कहा कि वे 26 फरवरी को अंतिम रूप में तैयारियों का जायजा लेने राजिम जाएंगे। बैठक में सचिव धर्मस्व एवं धार्मिक न्यास अन्बलगन पी., पर्यटन मंडल की प्रबंध संचालक रानू साहू, रायपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक आनंद छाबड़ा, कलेक्टर गरियाबंद निलेश क्षीरसागर और CEO जिला पंचायत चन्द्रकांत वर्मा, ओएसडी गिरीश मिश्रा सहित मेला समिति के पदाधिकारी उपस्थित रहे।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.