Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

जम्मू कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद, 1 घायल


जम्मू कश्मीर (Jammu & Kashmir) में शुक्रवार की सुबह सुरक्षाबलों ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) के शोपियां में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को मार (3 terrorists killed ) गिराया है।






https://twitter.com/ANI/status/1362590912698753027




जानकारी के मुताबिक सेना ने मौका-ए-वारदात से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए हैं। इसी के साथ शोपियां में एनकाउंटर समाप्त हो गया है। वहीं दूसरी तरफ बडगाम जिले में अभी भी एनकाउंटर जारी है। एक पुलिस एसपीओ के शहीद होने की खबर है। वहीं एक अन्य पुलिस कर्मी घायल हो गए।





यह भी पढ़ें:- पुलवामा में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर फेंका ग्रेनेड, सात घायल





एक जवान शहीद, एक घायल





मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के बीरवाह इलाके में जारी मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) पुलिस के एक विशेष पुलिस अधिकारी अल्ताफ अहमद शहीद हो गए। जबकि एक अन्य पुलिसकर्मी मंजूर अहमद घायल हो गए हैं।





आतंकवादियों की मदद करने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार





पुलिस, सेना और CRPF की एक संयुक्त टीम ने बीरवाह बडगाम के जिगम गांव में बड़े पैमाने पर घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया है। बता दें कि सेना घाटी से आंतकवाद का सफाया करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। 18 फरवरी को राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने पाकिस्तान स्थित आतंकी समूह हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादियों को मदद पहुंचाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था।





बड़ीगाम इलाके में भी चल रहा है एनकाउंटर





वहीं दूसरा एनकाउंटर शोपियां जिले के बड़ीगाम इलाके में चल रहा है, जहां दो से तीन आतंकी छिपे हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि यहां देर रात सुरक्षाबलों को आंतकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद जब सुरक्षाबलों ने खोजी अभियान चलाया तो आतंकियों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया।





यह भी पढ़ें:- एलओसी पर 3 घुसपैठिए ढेर, भारतीय सेना के 4 जवान घायल





एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने 2019 में किश्तवाड़ के जिला मजिस्ट्रेट के सुरक्षाकर्मी से सरकारी राइफल छीनने वाले दो आतंवादियों की मदद की थी। एनआईए प्रवक्ता ने कहा कि जम्मू कश्मीर (Jammu & Kashmir) के किश्तवाड़ के तारिक हुसैन गिरि को बुधवार को गिरफ्तार किया गया।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.