Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी की BJP-NDA कैंडिडेट्स को चिट्ठी, भेजा खास मैसेज

 Lok Sabha Elections 2024 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को लोकसभा चुनाव के पहले फेज में चुनाव लड़ रहे बीजेपी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के सभी उम्मीदवारों को व्यक्तिगत तौर पर चिट्ठी लिखी है. पीएम मोदी ने इन सभी कैंडिडेट्स को अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में वोटर्स तक उनका मैसेज पहुंचाने के लिए कहा. पीएम मोदी ने अपने मैसेज में कहा कि यह चुनाव देश के वर्तमान को उज्ज्वल भविष्य से जोड़ने का अवसर है. 


बीजेपी सूत्रों ने पीएम मोदी की भेजी गई दो चिट्ठियों को शेयर किया है. इनमें से एक चिट्ठी की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष और कोयंबटूर सीट से उम्मीदवार के. अन्नामलाई को अंग्रेजी में लिखा गया है और दूसरा पत्र हिंदी में भाजपा के मुख्य प्रवक्ता अनिल बलूनी को लिखा गया जो उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल से चुनाव लड़ रहे हैं.

सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री का संदेश क्षेत्रीय भाषाओं में पहुंचाने पर भी जोर दिया गया है. अन्नामलाई की जीत पर भरोसा जताते हुए मोदी ने कहा कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को बताएं कि यह कोई सामान्य चुनाव नहीं है.

उन्होंने एक संदेश में कहा, ‘‘पिछले 10 वर्षों में समाज के हर वर्ग के जीवन की गुणवत्ता में सुधार हुआ है, इनमें से कई परेशानियां दूर हो गई हैं. लेकिन अब भी बहुत कुछ किया जाना बाकी है और सभी के लिए बेहतर जीवन सुनिश्चित करने के हमारे मिशन में यह चुनाव निर्णायक होगा.''

मोदी ने कहा कि पूरे भारत में परिवार, खासकर वरिष्ठ सदस्य, कांग्रेस के शासन के पांच-छह दशकों के दौरान जिन कठिनाइयों से गुजरे हैं, वह उन्हें याद होगा.

उन्होंने कहा, ‘‘यह चुनाव हमारे वर्तमान को उज्ज्वल भविष्य से जोड़ने का एक अवसर है. भाजपा को मिलने वाला प्रत्येक वोट एक स्थिर सरकार बनाने की दिशा में जाएगा और 2047 तक एक विकसित राष्ट्र बनने की हमारी यात्रा को गति प्रदान करेगा.''

उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से चुनाव प्रचार के आखिरी कुछ घंटों का पूरा उपयोग करने का आग्रह किया.

मोदी ने कहा, ‘‘मैं जानता हूं कि गर्मी से हर किसी को परेशानी होती है. लेकिन यह चुनाव हमारे देश के भविष्य के लिए बेहद महत्वपूर्ण है. इसलिए मैं मतदाताओं से अपील करता हूं कि वे गर्मी शुरू होने से पहले सुबह जल्दी वोट डालें.''

उन्होंने उम्मीदवारों से कहा कि वे प्रत्येक मतदाता को यह आश्वासन दें कि उनके समय का प्रत्येक क्षण नागरिकों के कल्याण के लिए समर्पित है.

राजनीति में शामिल होने के लिए नौकरी छोड़ने वाले भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के पूर्व अधिकारी अन्नामलाई को लिखे अपने पत्र में मोदी ने उन्हें प्रतिष्ठित नौकरी छोड़कर लोगों की प्रत्यक्ष सेवा करने का फैसला करने पर बधाई दी.

मोदी ने भाजपा नेता के रूप में बलूनी की कड़ी मेहनत की भी सराहना की और कहा कि उन्होंने राज्यसभा सदस्य के रूप में उत्तराखंड के विकास के मुद्दों को मजबूती से उठाया. सात चरण के आम चुनाव के पहले चरण में 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीट के लिए 19 अप्रैल को मतदान होगा.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.