Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छतों से बरसे पत्थर, शोभायात्रा के दौरान धमाका, रामनवमी पर जबरदस्त हिंसा, पढ़े पूरी खबर

 Bengal Ram Navami Clashes:  पश्चिम बंगाल के  मुर्शिदाबाद में बुधवार को रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान झड़प हुई, जिसमें कई लोग घायल हो गए। मुर्शिदाबाद के शक्तिपुर इलाके में शोभायात्रा पर कथित तौर पर छतों से पथराव किया गया, जिसमें कम से कम 20 लोगों के घायल होने की खबर है। शक्तिपुर में ही बुधवार शाम को शोभायात्रा के दौरान विस्फोट भी हुआ, जिसमें एक महिला घायल हो गई। वहीं मेदिनीपुर के एगरा इलाके से भी हिंसा की खबर है।


हिंसक घटना के कारण तनाव बढ़ता देख, भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा और आंसू गैस के गोले दागने पड़े। घायल लोगों को बहरामपुर के मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया। बीजेपी की बंगाल इकाई ने आरोप लगाया है कि रैली पर पथराव किया गया और दुकानों में तोड़फोड़ की गई। हिंसा और लूटपाट की घटनाओं से इलाके में बेहद तनाव की स्थिति बन गई है। क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने हिंसा के कुछ वीडियो शेयर किए हैं। उन्होंने लिखा- ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल के लिए कलंक हैं। वह एक बार फिर रामनवमी शोभा यात्रा की सुरक्षा करने में विफल रही।

अमित मालवीय ने कहा, ‘बंगाल बर्बाद हो रहा है और इसके लिए ममता बनर्जी जिम्मेदार हैं। उनके निंदनीय और सांप्रदायिक भाषणों के कारण पूरे बंगाल में राम भक्तों पर हमले हुए हैं। मुर्शिदाबाद में बड़े पैमाने पर दंगे के बाद अब मेदिनीपुर के एगरा में श्रीराम भक्तों को निशाना बनाया गया। रामनवमी शोभा यात्रा पर हुए क्रूर हमले के विरोध में अब भाजपा कार्यकर्ता एगरा थाने का घेराव करेंगे।’


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.