Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

राजधानी के बाद कोरबा में ACB का छापा, आबकारी अधिकारी के घर दी दबिश

 रायपुर । शराब घोटाला मामले में राजधानी रायपुर और बिलासपुर के बाद अब ACB की टीम ने कोरबा में छापामार कार्रवाई की है। कोरबा में आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त सौरभ बख्शी के शासकीय मकान में सुबह-सुबह एसीबी की टीम ने दबिश दी। टीम के साथ पुलिस के जवान भी मौजूद है, जिन्हे घर के बाहर तैनात किया गया है। वहीं कोरबा में आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त के आवास में एसीबी की रेड की जानकारी सामने आते ही हड़कंप मच गया है।


गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में 6 हजार करोड़ रूपये के हुए शराब घोटाले की आंच राजधानी रायपुर और बिलासपुर से होते हुए कोरबा तक पहुंच गयी। एक दिन पहले ही ACB और EOW की टीम ने एक साथ प्रदेश के पूर्व मुख्य सचिव विवेक ढांढ, IAS अनिल टूटेजा, निरंजन दास, महापौर एजाज ढेबर के भाई अनवर ढेबर के मकान सहित शराब कारोबार से जुड़े व्यापारियों और आबकारी विभाग के अधिकारियों के 12 से ज्यादा ठिकाने पर छापेमारी की गयी थी।

कोरबा 26 फरवरी 2024। शराब घोटाला मामले में राजधानी रायपुर और बिलासपुर के बाद अब ACB की टीम ने कोरबा में छापामार कार्रवाई की है। कोरबा में आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त सौरभ बख्शी के शासकीय मकान में सुबह-सुबह एसीबी की टीम ने दबिश दी। टीम के साथ पुलिस के जवान भी मौजूद है, जिन्हे घर के बाहर तैनात किया गया है। वहीं कोरबा में आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त के आवास में एसीबी की रेड की जानकारी सामने आते ही हड़कंप मच गया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.