Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG NEWS : पत्नी की हत्या कर पैरावट में छिपाई लाश, डर से पति ने भी कर ली आत्महत्या

रायपुर : छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पति अपनी पत्नी की हत्या कर शव पैरावट में छिपा दिया। फिर पकड़े जाने के डर से स्वयं आत्महत्या कर लिया। पूरा मामला पुलगांव थाना क्षेत्र का है।


जानकारी के अनुसार ग्राम तुलसीपुर में राजू जांगड़े के खेत में एक महिला व एक अज्ञात व्यक्ति मृत अवस्था में मिले। पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जांच के दौरान मृतक की पहचान ग्राम छछान पैरी निवासी दिलीप खरे (उम्र 45) और मृतका कुमारी बाई खरे के रूप में हुई। दोनों पति-पत्नी थे और दुर्ग जिले के ग्राम पोटिया थाना पुलगांव के रहने वाले थे।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छछानपहरी निवासी 45 वर्षीय दिलीप खरे पिता महा सिंह और उसकी पत्नी कुमारी बाई खरे अपने परिवार के साथ दुर्ग के पोटियाकला में रहते थे।

बताया जा रहा है कि मृतक दिलीप खरे और उसकी पत्नी कुमारी बाई खरे के बीच 18 दिसम्बर को किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद बाद कुमारी बाई बिना किसी को बताए नाराज होकर अपनी बहन के घर छुईखदान क्षेत्र के भरदा गांव आ गई थी। पति दिलीप खरे द्वारा पता तलाश करने पर पत्नी कुमारी बाई के भरदा गांव में होने की जानकारी मिली

20 दिसम्बर को दिलीप खरे अपनी पत्नी के घर ले जाने भरदा गांव पहुंचे थे। 23 दिसम्बर को पति पत्नी भरदा से पोटिया जाने निकले थे। इसी दिन दिलीप खरे ने अपनी पत्नी कुमारी बाई को तुलसीपुर गांव ले गया और उसकी हत्या कर लाश को खेत में रखे पैरावट में छिपा दिया था।

पति दिलीप खरे अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद मौके से कहीं चले गया था। फिर पकड़े जाने के डर से दूसरे दिन घटना स्थल पहुंचकर जहर सेवन कर खुदकुशी कर ली। पत्नी की लाश तीन से चार दिन पुरानी और पति दिलीप की लाश एक दिन पुरानी बताई जा रही है। ऐसे में पत्नी की हत्या करने बाद दो दिन बाद पति द्वारा जहर सेवन कर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है। मौके पर जहर की शीशी मिली है। पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है।

दुर्ग पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी की लाश तुलसीपुर गांव के खेत में मिली है। पति द्वारा पत्नी की हत्या कर जहर सेवन कर खुदकुशी करने की आशंका है। मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है। मृतक की लाश के पास से जहर की शीशी मिली है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.