Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG WEATHER UPDATE : छत्तीसगढ़ सहित इन राज्यों में बारिश के साथ बिजली गिरने की चेतावनी

CG WEATHER UPDATE : छत्तीसगढ़ सहित कई राज्यों में अगले 24 घंटों मे बारिश की संभावना है। मौसम विभाग ने इस महीने के आखिरी सप्ताह में भी ऐसा ही मौसम बने रहने की संभावना जताई है।


एक ताजा पश्चिमी विक्षोभ 23 मई से पश्चिमी हिमालय तक पहुंचेगा। एक ट्रफ निचले स्तरों पर बिहार से तेलंगाना तक हुए छत्तीसगढ़ होते हुए जा रही है। एक ट्रफ उत्तर आंतरिक कर्नाटक से दक्षिण तमिलनाडु तक फैली हुई है। अगले 24 घंटों के दौरान, उत्तर पूर्वी भारत और केरल में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।ओडिशा के दक्षिणी तट, तटीय आंध्र प्रदेश, दक्षिण आंतरिक कर्नाटक, रायलसीमा, सिक्किम और उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

22 मई को तमिलनाडु, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, हिमाचल प्रदेश, जम्मू और कश्मीर, हरियाणा के कुछ हिस्सों और उत्तरी राजस्थान में हल्की बारिश संभव है। और धीरे-धीरे दिल्ली, उत्तर प्रदेश मध्य, छत्तीसगढ़ प्रदेश और पंजाब के कुछ हिस्सों को बारिश की गतिविधियां देखने को मिलेगी।दक्षिण-पश्चिम उत्तर प्रदेश, गंगीय पश्चिम बंगाल, झारखंड, दक्षिण हरियाणा, पश्चिम राजस्थान और विदर्भ में अलग-अलग क्षेत्रों में हीट वेव संभव हैं।




Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.