Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ : भीषण सड़क हादसा, 7 बच्चों की मौत, मुख्यमंत्री भूपेश ने जताया शोक

रायपुर : छत्तीसगढ़ के कांकेर में गुरुवार दोपहर सड़क हादसे में 7 स्कूली बच्चों की मौत हो गई है। राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांकेर जिले के कोरर चिलहटी चौक पर ऑटो और ट्रक की टक्कर में 7 स्कूली बच्चों की मृत्यु पर गहरा दुख प्रकट किया है।


मुख्यमंत्री बघेल ने कांकेर जिला प्रशासन के अधिकारियों को मृत बच्चों के परिवारजनों को हर संभव सहायता प्रदान करने और इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल बच्चों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। दुर्घटना में घायल बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल कांकेर भेजा गया है। स्वास्थ्य विभाग से उन्हें हर मुमकिन मदद दी जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक स्कूल की छुट्टी होने के बाद सभी बच्चे एक ऑटो में सवार होकर वापस घर लौट रहे थे। इस दौरान आयुष केंद्र, चिल्हटी चौक पर तेज गति से आ रहे ट्रक ने ऑटो को भीषण टक्कर मार दी। घटना के बाद पुलिस ने स्थिति संभालते हुए बच्चों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि स्कूल से लौट रही ऑटो में 10 से अधिक बच्चे सवार थे, जिसमें 7 की घटना स्थल पर ही मौत हो गई,जबकि ऑटो ड्राइवर को गंभीर चोटें आई हैं। घायल बच्चो के साथ उसे भी उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.