Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

भाजपा लड़ नहीं पा रही, केंद्रीय जांच एजेंसियों का सहारा ले रही : भूपेश बघेल

रायपुर। प्रवर्तन निदेशालय-ईडी ने आज रायपुर के अलावा रायगढ़, बिलासपुर, कोरबा और महासमुंद जिलों में छापे की कार्रवाई की है। इन प्रमुख शहरों में प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने आज तड़के विभिन्न ठिकानों पर छापे मारे। महासमुंद में कांग्रेस के स्थानीय नेता, एक कोयला व्यापारी और चार्टर्ड एकाउंटेंट के अलावा रायगढ़ कलेक्टर तथा खनिज विभाग के वर्तमान और पूर्व संचालक सहित कुछ अधिकारियों और उनके चार्टर्ड एकाउंटेंट के ठिकानों पर भी ईडी के अधिकारियों ने दबिश दी है। 



इसी कड़ी में भिलाई में मुख्यमंत्री की उपसचिव के निवास पर भी ईडी की टीम ने छापे की कार्रवाई की है। ईडी की टीम विभिन्न अधिकारियों और कारोबारियों के ठिकानों से मिले दस्तावेजों की जांच कर रही है। छापे की इस कार्रवाई के दौरान सुरक्षा के लिए ईडी के  अधिकारियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की टीम को भी साथ रखा है।

इस बीच, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने आज एक पत्रकारवार्ता में कहा कि प्रदेश के करीब चालीस अधिकारियों और कारोबारियों के ठिकानों में छापे की कार्रवाई से यह जाहिर हुआ है कि राज्य में भ्रष्टाचार काफी बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि इससे राज्य की छवि धूमिल हो रही है।  वहीं, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छापे की कार्रवाई पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा, कांग्रेस के खिलाफ सीधी लड़ाई नहीं लड़ पा रही है, इसलिए केंद्रीय जांच एजेंसियों का सहारा ले रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.