Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

महासमुंद : कलेक्टर ने किया शतरंज सम्राट ट्रॉफी पुस्तक विशेषांक का विमोचन

महासमुंद। कलेक्टर निलेशकुमार क्षीरसागर ने आज यहां कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में हिंदी शतरंज सम्राट पुस्तिका का विमोचन किया। कलेक्टर क्षीरसागर ने पुस्तक विशेषांक प्रकाशन पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि यह महासमुंद जिला के लिए गौरवपूर्ण बात है कि यह टूर्नामेंट कई मायनों में अपना प्रभाव छोड़ा है। हमारी कोशिश रहेगी कि स्कूल के विद्यार्थियों को चेस इन स्कूल्स के माध्यम से प्रशिक्षित किया जा सके। स्कूल के सभी विद्यार्थी नियमित रूप से शतरंज खेले।



टूर्नामेंट के शानदार कवरेज एवं पुस्तक प्रकाशन के लिए कार्यकारी संपादक हेमन्त खुटे की कार्यनिष्ठा की विशेष सराहना की। पुस्तक विशेषांक में आयोजित टूर्नामेंट चित्रों का बखूबी इस्तेमाल किया गया है। मालूम हो कि महासमुंद जिला शतरंज संघ एवं जिला प्रशासन के संयुक्त संयोजन में माह जून मं ऑल इंडिया फीडे रेटिंग चेस टूर्नामेंट 2022 का वृहद आयोजन वन विद्यालय परिसर महासमुंद में आयोजित किया गया था। जिसमें 9 राज्यों से कुल 245 खिलाड़ियों ने शिरकत कर टूर्नामेंट को सफल बनाया। 

यह टूर्नामेंट 11 जून से 15 जून तक चला था। पत्रिका का संपादकीय लेखन कार्य हेमन्त खुटे ने किया है। इस मौके पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एस. आलोक, अपर कलेक्टर ओ. पी. कोसरिया, एसडीएम भागवत जायसवाल, संयुक्त कलेक्टर दुर्गेश वर्मा, जिला खेल अधिकारी मनोज धृतलहरे, महासमुंद जिला शतरंज संघ के कोषाध्यक्ष बीजू पटनायक सहित कार्यकारी संपादक हेमंत खुटे सहित जिला अधिकारी उपस्थित थे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.