Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड के सेवानिवृत्त सीएमडी के घर सीबीआई का छापा, एक दर्जन से ज्यादा अधिकारी छापे में शामिल

भिलाईनगर। हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड के सेवानिवृत्त सीएमडी संतोष कुमार शर्मा के तीन ठिकानों पर आज सुबह से सीबीआई की टीम ने दबिश दी। सूत्रों के मुताबिक मामला गोल्डमाइन से जुड़ा होना बताया जा रहा है । भिलाई में ताल पुरी, सेक्टर 2 एवं मैत्री कुंज मैं संतोष शर्मा के ठिकानों पर पर छापा मारा गया है। सेक्टर 2 में मीडिया कर्मियों को देखकर सीबीआई के अधिकारियों द्वारा ड्राइवर को निर्देशित कर वाहन हटा दिया गया। छापे से जुड़ी हुई जानकारी को सीबीआई द्वारा के द्वारा अत्यधिक गोपनीय रखा गया है।



भिलाई में आज सुबह से ही सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन सीबीआई की टीम के करीबन 1 दर्जन से अधिक अधिकारियों के द्वारा द्वारा भिलाई के सेक्टर 2 तालपुरी, मैत्री कुंज स्थित संतोष शर्मा के ठिकानों पर छापेमारी की गई है। भिलाई एवं दुर्ग शहर में की गई इस कार्यवाही के संबंध में जानकारी को अत्यधिक गोपनीय रखा जा रहा है। सेक्टर 2 में सड़क एवेन्यू बी क्वार्टर नंबर 11डी में संतोष कुमार शर्मा  के घर पर भी दबिश दी गई है। 

इस दौरान मीडिया कर्मी को देखने के बाद सीबीआई अधिकारियों के द्वारा जिस वाहन से भिलाई पहुंचे हैं अपने वाहन क्रमांक सीजी 04 एमजी 5280 के ड्राइवर को वाहन को हटाने के निर्देश दिए गए। इस रेड के संबंध में कुछ भी बताने से सीबीआई के अफसरों ने इंकार कर दिया। इसके अलावा सीबीआई के अधिकारियों के द्वारा ताल पुरी एवं मैत्री कुंज में भी छापेमारी की कार्यवाही की जानकारी मिली है।

जाने कौन है संतोष शर्मा

सूत्रों के मुताबिक संतोष शर्मा भिलाई इस्पात संयंत्र में उप महाप्रबंधक डीजीएम (इंस्ट्रूमेंटेशन विभाग) के पद पर कार्यरत थे। वर्ष 2013 में उनके द्वारा अपने पद से इस्तीफा दे दिया गया था। इसके बाद उनके द्वारा हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड कंपनी ज्वाइन कर ली थी। एचसीएल में सीएमडी के पद पर रहते हुए 2 वर्ष पूर्व ही रिटायर्ड हुए थे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.