Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

फिर खुशियों का होगा साथ, जब टीका होगा हर हाथ : अशवन्त तुषार

महासमुंद। कोरोना वायरस की संभावित तीसरी लहर से बचाव एवं रोकथाम के लिए लोगों को कोविड-19 से सुरक्षा का टीका लगाने जागरूक करने अछोला में जागरूकता रैली निकाली गई। उच्च माध्यमिक विद्यालय अछोला के प्रभारी साहू के नेतृत्व में कोविड-19 टीकाकरण को सफल बनाने जागरुकता महाअभियान रैली का आयोजन विद्यालय के शिक्षकों एवं विद्यार्थियों के द्वारा किया गया।


इस अवसर पर किसान नेता अशवन्त तुषार साहू ने सभी लोगो से टीका लगाने के लिए अपील करते हुए कहा कि कोरोना से मुक्ति के लिए टीका जरुरी है और हमें देश को कोरोना महामारी से मुक्त बनाने के लिए हर पात्र व्यक्ति को टीका अवश्य लगवाना चाहिए। इस जागरूकता महाअभियान को सफल बनाने एवं नागरिको में जागरुकता लाने के लिए विद्यालय के शिक्षकों एवं छात्र/छात्राओं के द्वारा बड़े उत्साह से टीकाकरण से संबंधित पोस्टर
, नारे एवं स्लोगन बनाये गए थे।

जागरूकता रैली विद्यालय प्रांगण से प्रारंभ हुई और विद्यालय के प्राचार्य थानुराम साहू , शिक्षकों, छात्र,छात्राओं द्वारा उत्साहपूर्वक जन-जन का यही नारा, टीके से कोरोना मुक्त भारत हमारा। हम सबको टीका लगाना है, कोरोना को जड़ से मिटाना है। चलो सब चलकर टीका लगवाए, देश के प्रति फर्ज निभाए। कोरोना को अगर चाहते है हराना, तो वैक्सीन जरुर लगवाना।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.