Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बारिश से प्रभावित परिवारों को संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर के निर्देश पर पहुंचाई गई राहत

महासमुंद। लगातार बारिश से शहर के निचली बस्तियों में रहने वाले करीब 30 से 40 परिवार प्रभावित हुए हैं। संसदीय सचिव विधायक विनोद सेवन लाल चंद्राकर एवं नगर पालिका के कार्यवाहक अध्यक्ष कृष्णा चंद्राकर ने वार्डों का जायजा लिया। और प्रभावित परिवारों को तत्काल राहत पहुंचाते हुए उनके भोजन रहने की व्यवस्था की गई। वहीं बारिश से हुए नुकसान का आंकलन में राजस्व जुटे हुए हैं। मौसम विभाग के अलर्ट के बाद से महासमुंद में शनिवार से लगातार हो रहीं बारिश से जन जीवन पूरी तरह प्रभावित रहा। इस बारिश से शहर के कई वार्डों में जल मग्न की स्थिति निर्मित हो गई है।

वहीं बारिश के कारण वार्ड नंबर एक और 14 के करीब 30 से 40 परिवार प्रभावित हुए हैं। संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवन लाल चंद्राकर एवं नगर पालिका के कार्यवाहक अध्यक्ष कृष्णा चंद्राकर, राजस्व विभाग के तहसीलदार प्रेमु साहू, पटवारी खम्मन लाल साहू प्रभावितों का जायजा लिया, और प्रभावितों को तत्काल राहत पहुंचाई गई है। प्रभावित परिवारों को बस स्टैंड स्थित रैन बसेरा में विस्थापित किया गया। नगर पालिका द्वारा उनके भोजन की व्यवस्था की गई। वहीं संसदीय सचिव चंद्राकर ने राजस्व विभाग को बारिश से हुए क्षति का आंकलन करने को कहा है।

जल भराव से निपटने नगर पालिका में हुई आपात बैठक

संसदीय सचिव विधायक विनोद सेवन लाल चंद्राकर के निर्देश पर जल भराव की स्थिति से निपटने के लिए नगर पालिका के कार्यवाहक अध्यक्ष कृष्णा चंद्राकर ने राष्ट्रीय राज मार्ग, सेतु निगम की आपात बैठक बुलाई। जिसमें एन एच 353 के एस के द्विवेदी, सेतु निगम से विश्वकर्मा, सहायक अभियंता नायर, पालिका के एई अनुप कुमार सोनी, दिलीप कश्यप, दिलीप चंद्राकर मौजूद रहे। बैठक में बारिश से जल भराव की स्थिति से निपटने के लिए बग्गा स्टोर के पास राष्ट्रीय राज मार्ग नाला के खुदाइ कर अंबेडकर चौक पर स्थित नाली से जोड़ने का निर्णय लिया गया। नपाध्यक्ष चंद्राकर ने जल्द ही नाला निर्माण कार्य शुरू करने के निर्देश दिए हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.