Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कोसरंगी में साहू समाज के भवन में बनेगा टीन शेड, समाज के पदाधिकारियों की मांग पर संसदीय सचिव ने की 3 लाख की घोषणा

महासमुंद। ग्राम पंचायत कोसरंगी में साहू समाज के भवन में टीन शेड का निर्माण कराया जाएगा। साहू समाज के पदाधिकारियों की मांग पर संसदीय सचिव और विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने तीन लाख रूपए देने की घोषणा की है। जिस पर समाज के लोगों ने संसदीय सचिव चंद्राकर का आभार जताया है। बुधवार को ग्राम पंचायत कोसरंगी के साहू समाज के पदाधिकारियों ने संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर से मुलाकात की। इस दौरान समाज के पदाधिकारियों ने बताया कि ग्राम कोसरंगी में साहू समाज का भवन है। जिसमें शेड नहीं होने से किसी भी कार्यक्रम के आयोजन में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। 

साहू समाज के इस भवन में न केवल समाज के लोगों का कार्यक्रम आयोजित होता है बल्कि दीगर समाज के लोगों को भी इस भवन को उपयोग में दिया जाता है। टीन शेड निर्माण होने से अतिरिक्त जगह की पूर्ति हो सकेगी। लिहाजा यहां टीन शेड के लिए राशि स्वीकृत करने की मांग की। 

इन्होंने जताया आभार

मांग को गंभीरता से लेते हुए संसदीय सचिव चंद्राकर ने साहू समाज के भवन में टीन शेड निर्माण के लिए तीन लाख रूपए देने की घोषणा की। जिस पर साहू समाज सहित सरपंच उमा सुरेश साहू, कार्तिक राम साहू, लुमकरण साहू, चैतराम साहू, बहादुर लाल साहू, मन्नू साहू, नूतन कुमार साहू, रामाश्रय साहू, कुंदन साहू, नारायण साहू, डागालाल साहू, खेमराज साहू, डीकेलाल साहू, भूषणलाल साहू, सोहनलाल, राधेश्याम साहू, ठाकुरराम साहू, चंदनलाल साहू, शिवनाथ साहू आदि ने संसदीय सचिव श्री चंद्राकर का आभार जताया है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.