Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बेरोजगार युवाओं के लिए 20 से 27 जून तक प्लेसमेंट कैंप का आयोजन, इस तरह करें अप्लाई

बस्तर जिले के युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए विकासखंड स्तर पर 20 से 27 जून तक प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इस प्लेसमेंट कैंप में SIS इंडिया लिमिटेड के सुरक्षा जवान और सुरक्षा सुपरवाइजर के कुल 550 पद की भर्ती की जाएगी। इस में जनपद पंचायत बस्तर में 20 जून व जनपद पंचायत बकावण्ड में 21 जून को सुरक्षा जवान के लिए 10वीं पास युवाओं को अवसर दिया जा रहा है। इसी प्रकार 22 जून को सुरक्षा सुपरवाइजर के लिए 12वीं पास जनपद पंचायत लोहण्डीगुड़ा के 23 जून को जनपद पंचायत तोकापाल में भर्ती अधिकारी पद के लिए स्नातक, कम्प्यूटर डिप्लोमा और एनसीसी प्रमाण पत्र धारी युवाओं को रोजगार अवसर दिया जा रहा है। इसमें योग्यता के रूप में 10वीं और 12वीं पास तथा ऊंचाई 168 सेमी है।


22 जून को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 

कांकेर जिला रोजगार कार्यालय परिसर में 22 जून को सुबह 11 बजे से शाम 03 बजे तक एक दिवसीय प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाएगा, जिसमें निजी क्षेत्र के नियोजकों द्वारा 160 रिक्तियों पर भर्ती किया जाएगा। प्लेसमेंट कैंप में सेक्युरिटी गार्ड के 50 पद, सेक्युरिटी सुपरवाइजर के 10 पद और फिल्ड ऑफिसर के 100 पदों पर भर्ती की जाएगी। इच्छुक आवेदक अपना सम्पूर्ण बायोडाटा के साथ उक्त प्लेसमेंट कैम्प में उपस्थित होकर कोविड-19 नियमों का पालन करते हुए आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं। प्राप्त आवेदन पत्रों के आधार पर नियोक्ता द्वारा प्राथमिक चयन कर साक्षात्कार लिया जायेगा, जिसकी सूचना फोन के माध्यम से आवेदक को दिया जाएगा।

डाटा एंट्री ऑपरेटर कोर्स में रोजगारोन्मुखी प्रशिक्षण 

वहीं कांकेर जिले के बेरोजगार युवकों के भविष्य को बेहतर बनाने और उन्हें आत्मनिर्भर बनाने के लिए उपलब्ध संसाधन और रोजगार की संभावनाओं से युवाओं को सक्षम बनाने लाइवलीहुड कॉलेज कांकेर में कौशल विकास योजनांतर्गत 30 सीटों में डोमेस्टिक डाटा एन्ट्री ऑपरेटर कोर्स में निशुल्क रहवासी प्रशिक्षण प्रारंभ किया जा रहा है। लाइवलीहुड कॉलेज गोविन्दपुर कांकेर में 17 जून को सुबह 11 बजे से सायं 04 बजे तक प्रशिक्षण के लिए काउंसलिंग का आयोजन किया गया है। जिले के ऐसे युवा जो 18 साल या उससे ज्यादा उम्र के हैं और प्रशिक्षण से जुड़कर अपना भविष्य संवारना चाहते हैं वे कक्षा 10वीं की अंकसूची, आधार कार्ड, 03 पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ, निवास प्रमाण पत्र की छायाप्रति के साथ लाइवलीहुड कॉलेज गोविन्दपुर कांकेर में काउंसलिंग में उपस्थित होकर अपना पंजीयन करा सकते हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.