Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बारातियों से भरी पिकअप पलटी, 5 लोगों की मौत, 30 से ज्यादा घायल

मध्यप्रदेश हादसों का गढ़ बन गया है। ताजा मामला शहडोल जिले का है, जहां बारातियों से भरी पिकअप पलटने से 5 लोगों की मौत हो गई। पिकअप जयसिंहगर के डोहका गांव से देवलोंद जा रही थी। हादसे में 30 से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं। इनमें 10 की हालत ज्यादा नाजुक है। हादसा ब्यौहारी थाना इलाके के टिहकी गांव के पास हुआ। बताया जा रहा है कि हादसे में पिकअप में सवार 4 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घायलों को ब्यौहारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना की सूचना मिलते ही ADGP डीसी सागर, कलेक्टर वन्दना वैद्य समेत एसपी एडिशनल एसपी मौके पर पहुंचे। वहीं ब्यौहारी थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची। पिकअप में 42 लोग सवार थे। मृतकों की पहचान बलवंत सिंह उम्र 20 साल, मालिक गोंड उम्र 55 साल, बुधमान उम्र 45 साल, रामबहोर गोंड, उम्र 45 साल और दीपक सिंह गोड उम्र 15 साल के रूप में हुई है। 

हादसे को लेकर CM शिवराज ने जताया दुख

हादसे को लेकर CM शिवराज सिंह चौहान दुख जताया है। उन्होंने कहा कि शहडोल में बारातियों से भरा वाहन पलटने से कई अनमोल जिंदगियों के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। दिवंगतों को ईश्वर से अपने श्री चरणों में स्थान देने और परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना है। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.