Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

एक ही दिन में 2 नाबालिगों के साथ दुष्कर्म की वारदात, मामले की जांच में जुटी पुलिस

हैदराबाद में एक बार फिर शर्मनाक घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक दो नाबालिग लड़कियों के साथ कथित यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। घटना 30 से 31 मई को हुई थी, लेकिन पुलिस ने ब्योरे की घोषणा के बाद रविवार को इसका खुलासा किया। एक मामले में दो लोगों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस के मुताबिक हैदराबाद के रंगारेड्डी जिले के कोंडुरग गांव में एक कैब चालक और उसके दोस्त ने लड़की को अपने घर ले जाकर दुष्कर्म किया।

वहीं 1 जून की तड़के पुलिस को एक महिला से शिकायत मिली कि उसकी बहन की बेटी 31 मई की शाम से पुराने शहर के सुल्तान शाही इलाके में अपने घर से लापता है। पुलिस ने बताया कि सुबह करीब पांच बजे गश्त कर रहे कर्मियों ने उसे उसी इलाके में पाया। उसे मुगलपुरा पुलिस स्टेशन लाया गया और भरोसा केंद्र भेजा गया, जहां महिला पुलिस अधिकारियों ने उसका बयान दर्ज किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपनी मौसी के घर घूमने के लिए अपने माता-पिता के घर गई थी। लगभग 8 बजे जब वह पहाड़ी शरीफ कमान के पास खड़ी थी और शाहीन नगर जाना चाहती थी, तो एक कैब ड्राइवर ने उसे घर छोड़ने का लालच देकर फुसलाया। 

कैब चालक ने उठाया मौके का फायदा

कैब चालक शेख कलीम अली (उम्र 36) ने अपने दोस्त लुकमान अहमद यजदानी (उम्र 36) को रास्ते में उठा लिया। वे लड़की को कोंडुरग गांव में लुकमान के घर ले गए, जहां उन्होंने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद कलीम पीड़िता को अपनी कैब में बैठाकर सुल्तान शाही इलाके में छोड़ गया। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

चारमीनार के पास हुई वारदात

दूसरी घटना 30 मई की है। दरअसल, एक व्यक्ति ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया था। चारमीनार के पास एक कपड़े की दुकान पर सेल्समैन का काम करने वाली लड़की घर लौट रही थी, तभी आरोपी उसे बहला-फुसलाकर लंगर हौज इलाके में अपने घर ले गया। उसका यौन शोषण किया। अगले दिन उसने उसे दुकान पर छोड़ दिया। रविवार को जब लड़की ने पेट दर्द की शिकायत की तो उसकी मां ने इस बारे में पूछताछ की तो उसने पूरी घटना का खुलासा किया। पीड़िता की मां ने कलापत्थर पुलिस स्टेशन से संपर्क किया और मोहम्मद सूफियान (उम्र 21) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

एक हफ्ते पहले ही नाबालिग के साथ गैंगरेप

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। इससे पहले जुबली हिल्स इलाके में एक कार में 17 साल की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था, जिसके एक हफ्ते बाद दो घटनाएं सामने आईं है। सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेता का बेटा तीन किशोरों में शामिल है। उसके अलावा और दो बालिगों पर मामला दर्ज किया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।   

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.