Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

आबादी क्षेत्र में टॉवर लगाए जाने का विरोध, नागरिकों ने की संसदीय सचिव से शिकायत

महासमुंद। शहर के वार्ड 6 नयापारा में आबादी क्षेत्र में टॉवर लगाए जाने का विरोध करते हुए वार्डवासियों ने संसदीय सचिव और विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर से शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा, जिस पर संसदीय सचिव चंद्राकर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया।

सोमवार को वार्ड 6 नयापारा के नागरिकों ने संसदीय सचिव चंद्राकर से मुलाकात कर टॉवर लगाए जाने का विरोध करते हुए ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की। नागरिकों ने बताया कि वार्ड के टॉउन हाल के पास एक निजी जमीन पर एक कंपनी द्वारा टॉवर लगाया जा रहा है। जो कि आबादी क्षेत्र में आता है। टॉवर लगने से उसके रेडिएशन से नागरिकों के स्वास्थ्य पर विपरीत असर पड़ सकता है। 

मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन

लिहाजा टॉवर को आबादी क्षेत्र से दूर अन्य स्थान पर लगाना चाहिए। जिस पर संसदीय सचिव चंद्राकर ने इस मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से मो इमरान कुरैशी, अजय बंजारे, अग्नू राम, दिलीप कुमार, धीरज सिन्हा, गोपाल सोना, सुरेश चौहान, निरंजन कुमार, विजेंद्र कुमार, भूपेंद्र बंजारे, मैना, सरिता, प्रियंका निराला, लीला बाई, कमला महिलांग, पुष्पा निराला, नीलम चेलक, बादल बंजारे मौजूद रहे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.