Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

शादी की खुशी मातम में बदली: खड़े ट्रेलर से टकराई बोलेरो, 8 बारातियों की मौत

UP के सिद्धार्थनगर के कटया गांव के पास दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। दरअसल, एक तेज-रफ्तार बोलेरो ने सड़क के किनारे खराब खड़े ट्रेलर में पीछे से टक्कर मार दी। बोलेरो में 11 बाराती भरे हुए थे। हादसे 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 3 लोग घायल हो गए। टक्कर इतनी तेज थी बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है। प्रधानमंत्री ने मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है।

जानकारी के मुताबिक शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के महला गांव से बांसी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बरात गई थी। इसी बीच वापस घर लौटते समय कटया गांव के पास उनकी बोलेरो ने सड़क के किनारे खराब खड़े ट्रेलर में पीछे से टक्कर मार दी। तेज आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। इसके बाद मामले की जानकारी जोगिया कोतवाली की पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने किसी तरीके से सभी को बाहर निकाला गया। उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां 4 लोगों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि 4 की भी कुछ देर बाद मौत हो गई।

बोलेरो में कुल 11 लोग सवार थे, जिनमें दो का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक BRD मेडिकल कॉलेज रेफर हुआ है। जबकि एक घायल के परिजन उसका एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। इस संबंध में कोतवाल जोगिया दिनेश कुमार सरोज ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलने के बाद टीम के साथ मौके पर गए थे। मामले की जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

PM मोदी ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिले में हुए सड़क हादसे में जान गंवाने वालों के प्रति शोक संवदेना व्यक्त की है। पीएम ने ट्वीट करते हुए घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मृतकों के परिजनों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता करने की घोषणा की है। इसके अलावा घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में हुआ सड़क हादसा अत्यंत पीड़ादायक है। 

CM योगी ने भी जताया शोक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सिद्धार्थनगर में हुए हादसे पर दुख जताते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने घायलों के इलाज के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जनपद सिद्धार्थनगर में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दु:खद और हृदयविदारक है। प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। संबंधित अधिकारियों को दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। बता दें कि UP में सड़क हादसों का ग्राफ दोगुनी तेजी से बढ़ रहा है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.