Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

गांव में मंदिर बनने से होगा शुभता का संचार: अग्नि चंद्राकर

महासमुंद। जिले के बरबसपुर में ग्रामवासियों के सहयोग से नवनिर्मित श्रीराम-जानकी मंदिर में प्रतिमाओं की प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम के अंतर्गत पूजा-अनुष्ठान हो रहा है। ग्रामवासियों के आमंत्रण पर छत्तीसगढ़ राज्य बीज और कृषि विकास निगम के अध्यक्ष केबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त अग्नि चंद्राकर इस कार्यक्रम में शामिल हुए। उनके साथ युवा नेता दिव्येश चंद्राकर, निगम अध्यक्ष के प्रतिनिधि नारायण नामदेव, जिला पंचायत सभापति अमर अरुण चंद्राकर, रवि साहू, पूर्व पार्षद तुलसीराम साहू, जनार्दन चंद्राकर भी मौजूद रहे। 

इस मौके पर चंद्राकर ने कहा कि मंदिर निर्माण और मूर्तियों की प्राण-प्रतिष्ठा से गांव में शुभता का संचार होगा।  चंद्राकर ने ग्रामवासियों के सुख-समृद्धि की कामना की और ग्रामवासियों के हित के कार्यों के लिए हमेशा की तरह तत्पर रहने की बात कही।  इस अवसर पर गांव के वरिष्ठ नागरिक और फर्शी व्यवसायी संघ के अध्यक्ष झाला चंद्राकर, रेखू चंद्राकर और अशोक साहू मौजूद रहे।

वहीं उत्तम चन्द्राकर, लिखित यादव, राजेन्द्र निषाद, रामा यादव, मानसिंग साहू, संतोष सेन, बलिराम निषाद, कमलनारायण चंद्राकर, रामकुमार चंद्राकर, लक्ष्मण निर्मलकर, संतकुमार साहू, रामानुज चंद्राकर, चन्द्रशेखर चंद्राकर, बेदुल चंद्राकर, बबला निषाद,  हरीशचन्द्र यादव, मिथलेश साहू, डोमन साहू, शत्रुहन चंद्राकर सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासी उपस्थित थे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.