Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ राज्य चंद्रनाहू कुर्मी क्षत्रिय समाज के प्रदेशाध्यक्ष बने विधायक विनोद चंद्राकर

महासमुंद। छत्तीसगढ़ राज्य चंद्रनाहू कुर्मी क्षत्रिय समाज के प्रदेश अध्यक्ष चुनाव में संसदीय सचिव और विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने शानदार जीत हासिल की। प्रदेशाध्यक्ष पद के लिए हुए त्रिकोणीय मुकाबला में विनोद चंद्राकर को सर्वाधिक वोट मिले। जीत के बाद संसदीय सचिव चंद्राकर ने कहा कि समाज के विकास के लिए हरसंभव प्रयास किया जाएगा। 8 मई यानी रविवार को रायपुर के केंद्रीय कार्यालय डंगनिया में चंद्रनाहू कुर्मी क्षत्रिय समाज छत्तीसगढ़ राज्य का चुनाव हुआ। 

प्रदेशाध्यक्ष पद के लिए संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर, वतन चंद्राकर और दिनेश चंद्राकर मैदान में उतरे थे। दोपहर एक बजे से डेढ़ बजे तक नाम निर्देशन, दोपहर डेढ़ बजे से पौने दो बजे तक स्कूटनी, दोपहर पौने दो बजे से पौने तीन बजे तक नाम वापसी, पौने तीन बजे से चार बजे तक मतदान हुआ। चार बजे के बाद मतगणना शुरू हुई। प्रदेशाध्यक्ष पद के चुनाव में विनोद चंद्राकर को सर्वाधिक 28 मत मिले। इसी तरह उपाध्यक्ष पद के लिए तारेंद्र चंद्राकर, महासचिव पद के लिए हिम्मत चंद्राकर, कोषाध्यक्ष पद के लिए सतीश चंद्रवंशी, संगठन मंत्री पद के लिए नरेश चंद्राकर और उपाध्यक्ष महिला सविता चंद्राकर निर्वाचित हुए। 

छत्तीसगढ़ राज्य चंद्रनाहू कुर्मी क्षत्रिय समाज के प्रदेशाध्यक्ष बनने पर विनोद सेवनलाल चंद्राकर को समाज के लोगों ने बधाई दी है। गौरतलब है कि चंद्राकर लंबे समय से समाज के महत्वपूर्ण पदों पर रहते हुए समाज हित में काम करते रहे हैं। 2008 से 2010 चंद्रनाहू कुर्मी क्षत्रिय युवा समाज के अध्यक्ष रहे। 2012 से 2018 तक ट्रस्ट कमेटी रायपुर राज के अध्यक्ष की कमान संभाली। इसके बाद 2018 से अभी तक प्रदेश के महामंत्री रहे हैं। 

विधायक ने सभी का जताया आभार

समाज के प्रति उनकी कर्तव्यनिष्ठा को देखते हुए इस बार उन्हें समाज के प्रदेशाध्यक्ष के पद की कमान सौंपी गई है। इधर, प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद संसदीय सचिव चंद्राकर ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी मिली है उस पर वे खरा उतरने का हरसंभव प्रयास करेंगे। समाज को संगठित करने के साथ ही विकास के लिए हरसंभव प्रयास किया जाएगा। उन्होंने चुनाव में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष सहयोग के लिए आभार जताया है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.