Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CRIME: जेल के अंदर दुष्कर्म की वारदात, एक कैदी ने दूसरे के साथ बनाया अप्राकृतिक संबंध

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के आर्थर रोड जेल से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, यहां एक 19 साल के कैदी पर 20 साल के कैदी के साथ जबरदस्ती अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगा है। पीड़ित कैदी ने मामले की शिकायत पहले जेल अधीक्षक से की। इसके बाद जेल अधिकारी की कंप्लेंट पर NM जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में रेप की FIR हुई है। जेल अधीक्षक को दी अपनी शिकायत में पीड़ित ने आरोप लगाया है कि आरोपी कैदी ने किसी काम से उसे अपने पास बुलाया और दूसरे कैदी के साथ जबर्दस्ती अप्राकृतिक संबंध बनाया। 

पीड़ित ने बताया कि उसने इसका विरोध किया, लेकिन आरोपी कैदी ने उसे जेल में मरवाने की धमकी दी। ये घटना दक्षिण मुंबई के आर्थर रोड जेल में 14 मई को हुई है। घटना के एक दिन बाद पीड़ित कैदी ने इसकी शिकायत जेल अधिकारियों से की और अब NM जोशी मार्ग पुलिस थाने में केस दर्ज हुआ है। पीड़ित का मेडिकल भी करवाया है। इसमें भी रेप की पुष्टि हुई है। ये वारदात सबसे सुरक्षित माने जाने वाली बैरक नंबर 7 में हुई है। आरोपी के खिलाफ अन नेचुरल ऑफेंस समेत IPC के कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। अभी फिलहाल पीड़ित कैदी काफी सदमे में है और जेल अधिकारी उसका ख्याल रख रहे हैं। 

आरोपी के खिलाफ कई धाराओं के तहत केस दर्ज

सुरक्षा के मद्देनजर उसे अलग बैराक में रखा गया है। आरोपी को हिरासत मे लेकर कड़ी सुरक्षा में कैद रखा गया है। इस बारे में NM जोशी मार्ग पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि 'हमें आर्थर रोड के जेलर ने इस घटना की जानकारी देने के लिए फोन किया। उन्होंने कहा कि आरोपी ने पीड़ित कैदी संग जबर्दस्ती की है। पीड़ित कैदी ने विरोध किया और इसकी जानकारी अधिकारियों को दी। इसके बाद जेल अधीक्षक ने पूरी बात विस्तार से बताई,जिसके बाद हमने केस दर्ज कर लिया है।' पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और जल्दी ही उसे अरेस्ट किया जाएगा।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.