Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

खड़े ट्रक से टकराई श्रद्धालुओं से भरी बस, 3 लोगों की मौत, 32 घायल

UP के मथुरा में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जहां के थाना नौहझील इलाके में श्रद्धालुओं से भरी बस एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि 32 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और एक्सप्रेस-वे कर्मी मौके पर पहुंचे। इसके बाद घायलों को इलाज के लिए CHC नौहझील के अलावा नोएडा के निजी हॉस्पिटल भेजा गया है।

आगरा से नोएडा की तरफ जाने वाले रोड पर श्रद्धालुओं को लेकर जा रही बस एक्सप्रेस-वे पर खड़े गिट्टी से भरे ट्रक में जा घुसी। हादसे में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक घायल ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। वहीं 32 से ज्यादा लोग घायल हो गए। अभी घायलों और मृतकों के नाम स्पष्ट नहीं हो सके हैं।

इससे पहले 11 मई को ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार बोलेरो एक डंपर में घुस गई। हादसे में पति-पत्नी समेत 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के आगे का हिस्सा डंपर में घुस गया।  पुलिस के मुताबिक ड्राइवर को नींद आने की वजह से ये हादसा हुआ है। बोलेरो सवार लोग मथुरा में तीर्थ यात्रा में गए थे। वहां से ग्रेटर नोएडा की तरफ घूमने आ रहे थे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.