Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, 7 लोगों की मौत, 26 घायल

कर्नाटक में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला हुबली जिले का है, जहां एक यात्री बस और ट्रक की टक्कर में 7 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 26 लोग घायल हुए हैं। घायलों का इलाज हुबली के KIMS अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के मुताबिक टक्कर के बाद बस और ट्रक दोनों वाहनों के ड्राइवरों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर ली है और आगे की जांच शुरू कर दी है। 

बता दें कि सोमवार को बिहार के पूर्णिया जिले के दार्जिया बाड़ी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 57 से गुजर रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें सवार 8 मजदूरों की मौत हो गई। जबकि 8 घायल हो गए। पुलिस उपाधीक्षक के मुताबिक हादसे में मारे गए मजदूर राजस्थान के रहने वाले थे और लोहे के पाइप से लदे ट्रक में सवार होकर सिलीगुड़ी से जम्मू जा रहे थे। उन्होंने बताया कि हादसे में घायल मजदूरों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

6 मई को सड़क हादसे में 7 की मौत

महाराष्ट्र में सड़क हादसे लगातार बढ़ रहे हैं। 6 मई को महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले की कोपरगांव तहसील में कंटेनर रिक्शे से टकरा गया। इस हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जानकारी के मुताबिक कोपरगांव तहसील के दौच खुर्द इलाके में जगदे फाटा कोपरगांव हाईवे पर पगारे वस्ती के पास रिक्शे को एक कंटेनर ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि रिक्शा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। 

टेंपो और पिकअप के बीच टक्कर में 6 लोगों की मौत

इससे पहले महाराष्ट्र के नासिक जिले में एक टेंपो को पिकअप वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी थी, जिससे टेंपो में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ये हादसा मालेगांव तालुका के चंदनपुरी के पास हुआ था। दरअसल, चालीसगांव तालुका के मुंदखेडा के रहने वाले श्रद्धालु चंदनपुरी के खंडेराव महाराज का दर्शन कर टेंपो से लौट रहे थे, तभी गिगाव फाटा से आ रहे एक पिकअप वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इससे टेंपो में सवार छह लोगों की मौत हो गई थी। जबकि चार लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए थे। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.