Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पति के साथ झगड़े के बाद पत्नी ने की अपने ही 3 माह के बच्चे की हत्या

देश की राजधानी दिल्ली दिन-ब-दिन अपराधों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश के किसी न किसी जिले से रोजाना अपराध से संबंधित खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला उत्तरी-पश्चिमी दिल्ली के शालीमार बाग इलाके का है, जहां दर्दनाक और दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, यहां पति के साथ झगड़ा होने के बाद एक महिला ने अपने ही 3 महीने के बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी है।

पुलिस ने बताया कि उत्तरी-पश्चिमी दिल्ली के शालीमार बाग इलाके की रहने वाली अंजली देवी (उम्र 26) के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। अंजली देवी आए दिन किसी न किसी बात को लेकर अपने पति से अक्सर लड़ती झगड़ती रहती थी। इस घरेलू कलह की वजह से बच्चे की जान चली गई। पुलिस ने बताया कि गुरुवार को उन्हें बच्ची की हत्या किए जाने की सूचना मिली थी।

रस्सी से गला घोंटकर की हत्या

उत्तर-पश्चिमी दिल्ली की पुलिस उपायुक्त उषा रंगनानी ने बताया कि सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि महिला ने बच्चे का गला रस्सी से घोंटकर हत्या कर दी थी। पुलिस उपायुक्त उषा रंगनानी ने बताया कि गुरुवार सुबह देवी की उसके पति से किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी, जिसके बाद वह काम पर चला गया। गुस्से में देवी ने बच्चे की हत्या कर दी। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि शिशु के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है, जिसके बाद में परिजन को सौंप दिया जाएगा।

21 मार्च को हुई थी ऐसी ही घटना

बता दें कि 21 मार्च को  दिल्ली के चिराग गांव में 1 माह 20 दिन की एक बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। बच्ची का शव ओवन के अंदर से बरामद किया गया था। शव कपड़े में लिपटा हुआ था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बच्ची का चेहरा नीला पड़ा हुआ था और उसके मुंह से खून भी आ रहा था। बच्ची की हत्या का शक उसी की मां पर था। पुलिस के मुताबिक बच्ची का नाम अनन्या था। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.