Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

शर्मनाक: 62 साल के बुजुर्ग ने 8 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

देश में बच्चियों और महिलाओं पर होने वाले अपराध लगातार बढ़ जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से दुष्कर्म (rape in Bihar) की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला बिहार के बगहा का है, जहां रामनगर के एक गांव में शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल, 62 साल के बुजुर्ग ने टॉफी का लालच देकर 8 साल की बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाया है। बच्ची गांव के देवी स्थान के पास खेल रही थी। तभी बच्ची को अकेला खेलता देख 62 साल का मोहन साह उसे अपने साथ ले गया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। 

वहीं पीड़िता के पिता ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष कपूर नाथ शर्मा ने बताया कि पीड़िता के पिता के आवेदन पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस आरोपी की तलाश के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस के मुताबिक वह गिरफ्तारी के डर से फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

वीडियो वायरल होने के बाद हुआ खुलासा

बता दें कि मोहन साह जब बच्ची के साथ जबरदस्ती कर रहा था। तो उसी दौरान बगल से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने मोहन के इस घिनौने कृत्य को रिकॉर्ड कर लिया था। देखते ही देखते वीडियो गांव में वायरल होने लगा। अगले दिन जैसे ही इस वीडियो की सूचना परिजनों को लगी। इसके बाद वे मोहन से इस वीडियो की जानकारी लेने पहुंच गए, जहां आरोपी ने पीड़िता के परिजनों के साथ मारपीट की और मौके से फरार हो गया।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.