Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, 5 दोस्तों की मौत, एक घायल

पंजाब के लुधियाना जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जहां जगेड़ा गांव में एक कार नहर में गिर गई। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि गाड़ी का संतुलन अचानक बिगड़ गया और कार नहर में जा गिरी। काफी देर तक किसी को हादसे का पता नहीं चला। एक राहगीर ने कार को नहर में डूबा देख पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर पहुंची मलोद पुलिस ने कार को नहर से बाहर निकलवाया। वहीं गोताखोरों की मदद से शवों को बाहर निकाला गया। मृतकों की पहचान कुलदीप सिंह (उम्र 45), जगदीप सिंह (उम्र 35), जितेंद्र सिंह (उम्र 40), जगतार सिंह (उम्र 45) और भजन सिंह (42) के रूप में हुई है। मृतक जितेंद्र के परिजन सनमदीप सिंह ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलने के करीब 2 घंटे तक कोई पुलिस कर्मचारी मदद के लिए नहीं आया। गाड़ी चारों तरफ से बंद थी, जिस कारण पांचों लोगों का दम घुट गया। 

5 दोस्तों की मौत, एक घायल

जानकारी के मुताबिक गाड़ी में 6 लोग थे। जो व्यक्ति बचा है, उसका नाम सनी बताया जा रहा है। सनी को गंभीर चोटें आई हैं। सनमदीप ने बताया कि जितेंद्र उर्फ हैप्पी 4 दिन पहले ही कनाडा से आया था। सोमवार रात वो आसपास के गांव के कुछ दोस्तों के साथ किसी समारोह से वापस आ रहा था। 

मृतक जितेंद्र कनाडा में ट्राला चलाता था और उनके दो बच्चे हैं। बताया जा रहा है कि गाड़ी की रफ्तार खाली सड़क होने के कारण बहुत तेज थी, लेकिन इसी बीच संतुलन बिगड़ने के कारण कार एक दीवार में लगती हुई सीधा नहर में जा गिरी। शव करीब 2 घंटे पानी में रहने से फूल चुके थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.