Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

ट्रक से टकराई बोलेरो, जुड़वा नवजात समेत 4 लोगों की मौत

बिहार में सड़क हादसों का ग्राफ दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला सीवान के भठही गांव के पास हुआ है, जहां खड़ी ट्रक को बोलेरो ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 2 नवजात समेत 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि 2 लोगों की हालत गंभीर है। जानकारी के मुताबिक बोलेरो सवार परिवार नवजात बच्चों को दिखाने के लिए UP के देवरिया जा रहे थे। जुड़वा बच्चों का जन्म बुधवार शाम को ही हुआ था, जिन्हें डॉक्टर को दिखाने सभी लोग देवरिया जा रहे थे।

गाड़ी में मां और उसके जुड़वा बच्चे समेत 6 लोग सवार थे। साइड लेने के दौरान भठही गांव के पास खड़ी ट्रक को बोलेरो ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि जुड़वा बच्चे समेत 4 परिजन की मौके पर ही मौत हो गई। मां समेत दो की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। सड़क पर आवागमन बाधित हो गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से बोलेरो को हाईवे से हटवा कर थाने ले गई। 

पुलिस के मुताबिक साइड लेने के कारण बोलेरो ने खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी। इसमें 4 लोगों की मौत हुई है। मरने वालों की पहचान मैरवा थाना क्षेत्र के इंग्लिश गांव निवासी आशु डाला की पत्नी कौशर खातून और शेख मुस्ताक अली उर्फ टुन्नू के रूप में हुई है। वहीं दोनों नवजात बेबी खातून के जुड़वा बच्चे थे। बेबी खातून और असदौला खातून की हालत गंभीर है।  इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने कुछ देर के लिए सड़क जाम कर दिया। 

लोगों ने की पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

लोग पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। लोगों ने बताया कि ओवरलोडेड बालू लदे ट्रकों से स्थानीय पुलिस द्वारा चेक पोस्ट पर अवैध वसूली की जाती है। इसी वजह से ट्रकों की लंबी कतारें लगी थी। इसी दौरान हादसा हुआ, जिसे लेकर लोगों ने चक्काजाम किया और मामले को गंभीरता से लेने और दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।   

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.