Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, लड़की को भगाकर ले जाने के दौरान हादसा, नहीं बच सकी उसी की जान

राजस्थान में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच राष्ट्रीय हाईवे पर एक ट्रक और एक बोलेरो कैंपर गाड़ी के बीच भिड़ंत से 5 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों के शवों के चीथड़े बोलेरो से लेकर सड़क तक फैल गई और बोलेरो की हालत भी कबाड़ की तरह हो गई। जबकि 2 लोगों ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ा। वहीं लूणकरनसर में सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत का असली वजह एक लड़की को भगा ले जाने का प्रयास था। 

दरअसल, श्रीगंगानगर के घुमड़वाली एरिया से एक लड़की को लेकर कुछ लोग बोलेरो गाड़ी से बीकानेर की ओर आ रहे थे। गाड़ी इतनी तेज थी कि लूणकरनसर के पास एक ट्रक से जा टकराई और इसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई। घुमड़वाली में रहने वाली पूजा नायक को भगाने के लिए कुछ लोग पहुंचे थे। एक बोलेरो गाड़ी में पूजा के अलावा उसका पड़ोसी चंद्रभान था। पूजा का मुंहबोला बहनोई रामसिंह और पड़ोसन उगमा देवी भी गए थे। गाड़ी चलाने के लिए उगमा ने अपने बेटे के ससुर राजूराम को बुलाया था। 

रफ्तार बना मौत का कारण

बुधवार सुबह ये पूजा नायक को गाड़ी में लेकर तेज गति से बीकानेर की ओर आ रहे थे। यहां उगमा देवी केमल रिसर्च सेंटर के पास रहती है। वहीं पर इन लोगों को जाना था। चंद्रभान और पूजा साथ रहना चाहते थे। ऐसे में चंद्रभान ने ही सभी प्रबंध किया था। उसी ने राजूराम को स्पीड से गाड़ी चलाने का दबाव बनाया। ये दबाव ही पांच लोगों की मौत का कारण बन गया।

जिस लड़की को भगाकर ले जा रहे थे उसकी भी गई जान

पुलिस का कहना है कि पूजा को घर लाने के लिए चंद्रभान और अन्य जल्दबाजी कर रहे थे, वो हादसा होने पर सबसे पहले बाहर जाकर गिरी। टक्कर के कारण ट्रक भी पलट गया था। इसके बाद ट्रक में भरा कार्टन पूजा पर आकर गिरे। वो कार्टन के नीचे दब गई। पहले मौके पर तीन और एक की रास्ते में मौत ही बताई गई, लेकिन बाद में कार्टन हटाने पर पूजा की लाश मिली।

हादसों का कारण बन रहा हाईवे

लूणकरनसर के बीच से गुजर रहा ये हाईवे अब हादसों का मार्ग बनता जा रहा है। इस सड़क पर लंबे समय से छोटे बड़े हादसे हो रहे हैं। पुलिस और प्रशासन को यहां होने वाले हादसों के बारे में जानकारी है। इसके बाद भी सड़क की खामियों को दूर नहीं किया गया। बुधवार को जिला कलेक्टर मौके पर पहुंचे तो उन्हें फिर हालात से अवगत कराया गया। तब सड़क को सीधा करने के निर्देश दिए गए। बता दें कि देश में रोजाना सड़क हादसों का ग्राफ बढ़ रहा है। इसकी सबसे बड़ी वजह तेज रफ्तार है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.